मनोरंजन

Bajrang Dal and VHP official statement said no protest for Shahrukh Khan film Pathaan in Gujarat | पठान रिलीज से पहले बैकफुट पर आया बजरंग दल कहा- अब नहीं करेंगे विरोध, जिसे देखनी हो वो जाए

open-button


locationमुंबईPublished: Jan 24, 2023 10:55:48 am

Bajrang Dal and VHP said he will not oppose Pathaan : पठान का गाना ‘बेशर्म रंग’ जैसे ही रिलीज हुआ तो एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ। गुजरात से लेकर भोपाल तक भारत के हर राज्यों में फिल्म का विरोध किया गया। लेकिन अब बजरंग दल और वीएचपी का कहना है कि वह शाहरुख खान की फिल्म का विरोध नहीं करेंगे।

bajrang_dal_and_vhp_official_statement_said_no_protest_for_shahrukh_khan_film_pathaan_in_gujarat.jpg

Bajrang Dal and VHP said he will not oppose Pathaan

Pathaan : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर फैंस का इंतजार लगभग खत्म हो गया है। फिल्म कल यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक ओर जहां लोग पठान की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर भारत में कई जगहों पर फिल्म को लेकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन भी चल रहा है। कुछ ऐसा ही अब तक गुजरात में देखने को मिला जहां बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने पठान को लेकर खूब प्रदर्शन किया। इसमें कई नेताओं से लेकर, संगठनों तक ने अपनी हिस्सेदारी दर्ज कराई। बायकॉट तक की मांग की। लेकिन अब किंग खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top