मनोरंजन

babbu maan has received death threats and whose hand is behind | सिद्धू मूसेवाला के बाद अब बब्बू मान को जान का खतरा, इस गैंग ने दी मारने की धमकी

open-button


अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन पर दी गई धमकी के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। पुलिस ने सेक्टर-71 स्थित बब्बू मान के मकान नंबर 407 में सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बब्‍बू मान को लेकर पुलिस कोई जोखिम लेना नहीं चाहती है।

इससे पहले हिंदू नेता सुधीर सूरी और डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्‍या को लेकर पुलिस पर कई सवाल उठ चुके हैं। लोगों का कहना है कि पंजाब अभी सिद्धू मूसेवाला की खौफनाक हत्‍या के बाद से उबर नहीं पाया है। यहां गैंग्स और गैंगस्टर पर पुलिस लगाम नहीं कस पाई है।

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण के ब्रांड की कीमत सुन खड़े हुए लोगों के कान

बताया जा रहा है कि बब्बू को मारने के लिए बंबीहा गैंग नाबालिग लड़कों की मदद ले सकता है, क्योंकि इस काम को अंजाम देने के लिए उन्हें ट्रेनिंग दी जा रही है।

गैंग उन नाबालिग लड़कों को तैयार कर रहा है, जिनका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। हालांकि अभी तक पुलिस के आला अधिकारियों ने ऑफिशियल तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है।

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के खांट गांव में जन्‍मे और पंजाब में ही पले-बढ़े बब्‍बू मान पंजाबी संगीत में एक बड़ा नाम हैं, वे सिंगर, सॉन्ग राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं।

उन्‍होंने अधिकतर पंजाबी गाने और फिल्‍मों में काम किया है, लेकिन वे बॉलीवुड के लिए भी काम कर चुके हैं। सोन दी झड़ी, मितरा नू शौक हथियारा दा, तू सोके रात गुजार लई….जैसे एक से बढ़कर एक खूबसूरत गाने बब्बू मान ने दिए जिनपर लोग आज भी जमकर डांस करते हैं।

यह भी पढ़ें

इन सेलेब्स को भी अपने बच्चों को लिप किस करना पड़ा भारी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top