मनोरंजन

ayesha takia has become the mother of 9 year child work with salman | अब 9 साल के बच्चे की मां बन चुकी है Complan गर्ल, सलमान संग काम करने के बाद भी बॉलीवुड को कहा अलविदा

open-button


सलमान ख़ान के साथ फ़िल्म वॉन्टेड में काम कर चुकी एक्ट्रेस आयशा टाकिया अब 36 साल की हो चुकी हैं। बता दें अभिनेत्री का जन्म दस अप्रैल 1985 में मुंबई में हुआ था। आयशा टाकिया के पिता गुजराती है जबकि माँ कश्मीरी मुस्लिम हैं।

Updated: April 12, 2022 07:09:43 pm

आयशा ने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। महज़ 13 साल की उम्र में उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। वह पहली बार Complain के विज्ञापन में नज़र आई थीं। इस एड में आयशा टाकिया के साथ शाहिद कपूर भी थे। इस विज्ञापन में काम करने के बाद से ही आयशा टाकिया को Complain कॉमप्लान गर्ल कहा जाने लगा।

ayesha takia has become the mother of 9 year child work with salman

ayesha takia has become the mother of 9 year child work with salman

बता दें कि अभिनेत्री ने कुछ और विज्ञापनों में भी काम किया है विज्ञापनों के अलावा उन्होंने फाल्गुनी पाठक के मशहूर गाने ‘मेरी चूनर उड़ जाए’ में भी नज़र आई थी। इस music video म्यूज़िक वीडियो के अलावा अभिनेत्री एक और कीथ सेकुएरा के साथ एलबम ‘नहीं नहीं अभी नहीं’ में दिखी थी।

इन दो म्यूज़िक वीडियो के बाद बॉलीवुड की नज़र उन पर पड़ी और आयशा को 2004 में फ़िल्म टार्जन में काम करने का मौक़ा दिया। इस फ़िल्म में अभिनेत्री की किरदार को काफ़ी ज़्यादा प्रशंसा मिली थी। इस फ़िल्म के बाद अभिनेत्री ने कुछ और फ़िल्मों में भी की। लेकिन कोई भी फिल्म सफल नहीं हुई।

बता दें कि आयशा ने सलमान ख़ान के साथ काम किया हैं। सलमान ख़ान के साथ की गई फ़िल्म वॉन्टेड को अगर छोड़ दें तो उनकी और कोई फ़िल्म क़ामयाब नहीं हुई हैं। फ़िल्मों में क़ामयाब न मिलने के बाद आयशा ने बॉलीवुड को छोड़ घर बसाने का मन बना ही लिया।

जिसके बाद आयशा ने साल 2009 में पॉलिटिशियन अबू आज़मी के बेटे फरहान आज़मी से निकाल कर लिया। बता दें कि शादी के महज़ चार साल के बाद ही 2013 में आयशा माँ बनीं और उन्होंने बेटा मिकाइल को जन्म दिया। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि फ़िल्म वॉन्टेड आयशा ने शादी करने के बाद की थी।

salman_khan_1.jpgआपको बता दें कि अब आयशा बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी है और वो अपने पति फरहान आज़मी के रेस्टोरेंट से जुड़ा बिज़नेस को संभाला करती हैं। और आयशा गोवा में बुटीक होटल डिजाइनिंग का भी काम किया करती हैं।
यह भी पढ़ें

फैन ने अभिषेक को बताया पिता अमिताभ बच्चन से बेहतर, तो एक्टर बोले- बाप तो…

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top