मनोरंजन

Arshi Khan scolded Rakhi Sawant said Adil Durrani is good person | Rakhi Sawant की दोस्त ने छोड़ा दामन, अर्शी खान ने आदिल के पक्ष में दिया ये तगड़ा बयान बोलीं- वो बहुत…

script


Rakhi Sawant Controversy: हाल ही में राखी सावंत पर आदिल खान ने कई आरोप लगाए थे। अब उनकी दोस्त अर्शी खान ने भी उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं।

Rakhi Sawant Controversy: अपने उल्टे-सीधे बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली राखी सावंत हाल ही में उमराह करके मक्का से लौटी हैं। राखी सावंत ने इस्लाम अपना लिया है और अपना नाम भी फातिमा रख लिया है। राखी सावंत उमराह करके मुंबई वापस लौटीं तो खुद को राखी नहीं फातिमा कहने के लिए कहा। इस बीच उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें राखी बता रही हैं कि वो मुस्लिम क्यों बनी हैं।

अर्शी खान ने राखी सांवत को सुनाई खरी-खोटी
फिलहाल कुछ दिनों से राखी पर आदिल ने कई सारे आरोप लगाए हैं। इसी वजह से राखी ने भी आदिल को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। राखी को लेकर शर्लीन चोपड़ा, उनकी दोस्त राजश्री और आदिल ने कई खुलासे किए हैं। अब उनकी दोस्त अर्शी खान ने भी उन पर धर्म बदलने को लेकर कहा है कि उसको सबक मिलना चाहिए।

एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने कहा, “राखी सांवत क्रिश्चिन भी थी, हिंदू भी थी अब वो इस्लाम धर्म में चली गई। अल्लाह, शिवजी उसको सही कर दें। आदिल खान जो बोल रहे हैं वो सही है।” साथ ही राखी पर गुस्सा करते हुए अर्शी ने कहा, “जो वो कर रही हैं वो गलत है। साथ ही उनकी दोस्त ने अगर राखी पर कोई आऱोप लगाए हैं तो वो पब्लिसिटी के लिए तो नहीं करेंगे।”



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top