मनोरंजन

arjun kapoor befitting reply to reporter asking about multiple partners | रिपोर्टर ने पूछा शादी से पहले इंटीमेट होना कितना सही? सवाल सुन भड़के Arjun Kapoor, दिया ये जवाब

open-button


हाल ही में एक्टर एमटीवी के निशेध सीजन-2 (MTV’s Nishedh Season 2) के लॉन्च पर नजर आए। जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की और रिपोर्ट्स ने उनसे कई सवाल किए।

एक रिपोर्टर ने अर्जुन से पूछा, ‘”हमारे देश की आयडेंटिटी, हमारे देश का मजबूत कल्चर यह है, जहां शादी से पहले कोई सेक्स नहीं करता। शादी से पहले या शादी के बाद, मल्टीपल पार्टनर्स हों या इंटीमेसी को लेकर आप क्या ओपन सोच रखते हो? इंडिया की आयडेंटिटी है, वन वुमन, वन मैन। हम जीते एक बार हैं, मरते एक बार हैं और शादी भी एक ही बार करते हैं। इसके बारे में आपकी क्या सोच है? क्या शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना करना ठीक है। मल्टीपल पार्टनर्स रखना सही है?’

यह भी पढ़ें

सीन्स काटने पर भड़कीं आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल

इसपर अर्जुन ने कहा कि यह आयडेंटिटी किसने बनाई? रिपोर्टर कहता है शाहरुख खान ने। अर्जुन ने इसपर कहा- शाहरुख खान इंडिया की आयडेंटिटी नहीं हैं। साथ ही एक्टर इस जवाब को देते हुए हल्की स्माइल भी पास करते हैं. रिपोर्टर का कहना रहा कि शाहरुख खान ही इंडिया में इस आयडेंटिटी को प्रमोट करते हैं। अर्जुन ने उनकी यह बात मानने से इनकार कर दिया।

अर्जुन ने आगे कहा एक व्यक्ति की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव होते हैं।आप कई सारे लोगों से मिलते हैं। कई सारे रिलेशनशिप्स को एक्स्प्लोर करते हैं। जब आप तय करते हैं शादी करने की, तो यह उस व्यक्ति के लिए बहुत बड़ी बात होती है। शादी करने से भी बड़ी बात होती है किसी के साथ रिलेशनशिप में रहना।

आप मेरे से पूछ रहे हैं मल्टीपल पार्टनर्स के बारे में। अरे ये लाइफ है कोई वीडियो गेम नहीं तो मुझे लगता है कि आपको अपना सवाल बदलना चाहिए, क्योंकि इसका जवाब काफी लॉजिकल है।

यह भी पढ़ें

बब्बू मान को जान का खतरा





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top