मनोरंजन

Are Hrithik Roshan and rumoured girlfriend Saba Azad getting married? | सबा आजाद संग शादी करेंगे ऋतिक रोशन? क्या शादी की चल रही है प्लानिंग?

open-button


सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक्ट्रेस-सिंगर सबा आजाद को कुछ समय से डेट कर रहे हैं। उनका ये रिश्ता तब से सुर्खियां बटोर रहा है, जब उन्हें पिछले महीने डिनर डेट के बाद रेस्तरां से बाहर हाथ पकड़े हुए देखा गया था।

Published: March 04, 2022 10:11:46 pm

ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान काफी पहले अलग हो चुके हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक साथ स्पॉट हुए और इसके बाद दोनों कथित रिलेशनशिप की खूब खबरें आ रही हैं। डिनर डेट से लेकर शॉपिंग तक, इस कपल को पैपराजी ने अक्सर अपने कैमरे में कैद किया है।

सबा आजाद संग शादी करेंगे ऋतिक रोशन? क्या शादी की चल रही है प्लानिंग?

सबा आजाद संग शादी करेंगे ऋतिक रोशन? क्या शादी की चल रही है प्लानिंग?

बताया जाता है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद तीन महीने पहले ट्विटर पर मिले थे और धीरे-धीरे अपने रिश्ते आगे बढ़ा रहे हैं। ऑनलाइन सामने आ रही नई रिपोर्टों से पता चलता है कि ऋतिक रोशन सबा आज़ाद के साथ अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को लेकर ‘बेहद गंभीर’ हैं और जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं।

न्यूजपोर्टल से बात करते हुए, एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, “ऋतिक सबा के लिए बहुत गंभीर है, और वह अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहते है। वह शादी करने की योजना बना रहा है। हालांकि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है।”

सूत्र ने आगे कहा, “दोनों बेहद खुश हैं और एक-दूसरे को और भी ज्यादा जानने के लिए एक साथ काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ऋतिक जो हाल ही में दोस्त फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में शामिल हुए थे, बेहद खुश नजर आ रहे थे और शायद वो भी रिश्ता बनाना चाहते हैं। यहां तक कि एक ऐसा रिश्ता बनाना चाहते हैं शायद हो सकता है कि ये सबा के लिए कह रहे हों।”

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान करना चाहते हैं अपने छोटे बेटे अबराम के साथ फिल्म, बेटे के इस जवाब का कर रहे हैं इंतजार

ऋतिक रोशन जल्दी नहीं करना चाहते हैं और धीरे-धीरे अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाना के लिए अपना समय लेंगे लेकिन वह शादी करने के मूड में हैं। ऋतिक रोशन अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं। भले ही ऋतिक रोशन शादी करने की योजना बना रहे हैं लेकिन वह भव्य कार्यक्रम नहीं होगा बल्कि फरहान अख्तर और शिबानी अख्तर की तरह शादी का छोटा प्रोग्राम होगा।

यह भी पढ़ें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने लगाई टप्पू उर्फ राज अनादकट को जमकर लगाई डांट

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top