मनोरंजन

AR Rahman came out in support of Will Smith | Will Smith के सपोर्ट में उतरे AR Rahman, कह डाली ये बात

open-button


एआर रहमान विल के सपोर्ट में सामने आए उन्होंने उन्हे एक अच्छा आदमी भी बताया. दरअसल, ये बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दौरान की है, जब रहमान फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे. हमेशा की तरह की कपिल के शो के पोस्ट का पोस्टमार्टम सेगमेंट में एआर रहमान की एक फोटो को दिखा कर उनके कमेंट्स को पढ़ा गया. इस फोटो में रहमान विल स्मिथ के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. जहां फोटो में विल हंसते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं रहमान काला चश्मा पहने बैठे हैं.

यह भी पढ़ें

Met Gala में टॉपलेस पहुंची हॉलीवुड एक्ट्रेस Cara Delevingne, ऐसे हाल में देख चौक गए वहां मौजूद फोटोग्राफर्स

फोटो को काफी पसंद भी किया गया है. दोनों की ये फोटो साल 2018 की है, जिस पर कमेंट्स पढ़ने के दौरान कई यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं कि ‘सर.. इनसे थोड़ा दूर होकर बैठें, क्योंकि इनके हाथ बहुत चलते हैं’. वहीं सिंगर भी एक्टर का सपोर्ट करते नजर आए. रहमान ने उनका सपोर्ट लेते हुए कहा था कि ‘विल स्मिथ स्वीटहार्ट हैं. वे अच्छे इंसान हैं. कभी कभी ऐसी चीजें हो जाती हैं’. वहीं अब रहमान के इस बयान की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों से हो रही है. जानकारी के लिए बता दें कि ये किस्सा पिछले महीने है का, लेकिन इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस साल हुए 94th ऑस्कर्स अवॉर्ड्स को होस्ट कर रहे अमेरिकन कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल की पत्नी के झड़ते बालों को लेकर एक मजाक किया था, जो विल को बिल्कुल पसंद नहीं आया था, जिसके बाद उन्होंने क्रिस को थप्पड़ मार दिया था. बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी, लेकिन ये मामला आज तक गर्म ही बना हुआ है. इसके अलावा बीते महीने विल स्मिथ मुंबई एयरपोर्ट पर पर भी देखा गया था. खबरों की माने तो विल स्पिरिचुअल रीजंस से यहां आए थे. वहीं इससे पहले भी विल भारत आ चुके हैं और यहां हरिद्वार और ऋषिकेश की स्पिरिचुअल विजिट की थी.

यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस की याद में खुद को सिगरेट से दागा करते थे Raj Kapoor, प्यार में रात भर रोते थे एक्टर!





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top