मनोरंजन

Anushka Sharma once wanted to become a journalist | कभी जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं Anushka Sharma, इस कारण बदली सोच

open-button


बेंगलुरू से पढ़ाई करने वालीं अनुष्का पढ़ने में बहुत तेज थीं।स्कूल के हर एक्टिविटी में भाग लेती थीं। उन्होने कभी हिरोइन बनने का नहीं सोचा था। वह चाहती थी कि वह जर्नलिस्ट बने। स्कूल में रहते हुए दोस्तों के कहने पर वह छोटे-मोटे मॉडलिंग के असाइनमेंट करने लगीं। उस समय भी वह यही कहती रहीं कि यह सब वह फन के लिए कर रही हैं उसका असली ऐम तो कुछ और ही है।

बता दे कि अनुष्का शर्मा आर्मी बैक ग्राउंड से हैं। अनुष्का दसवीं में थीं जब उन्हें एक एड फिल्म में काम करने का मौका मिला। तब उन्होने स्कूल से छुट्टी लेकर अनुष्का शूटिंग के लिए पहुंची। बता दे कि एक टेल्कम पाउडर के एड में अनुष्का को बैक ग्राउंड की एक लड़की का रोल करना था।

इस एड फिल्म की हीरोइन थीं अंजना सुखीजा, जो उन दिनों सलाम ए इश्क फिल्म से फेमस हुई थीं। अनुष्का जब रिहर्सल कर रही थीं तो एड देखने वालों में से किसी ने उनकी तरफ प्वाइंट आउट करके कहा- क्या यह हैं एड फिल्म की हीरोइन। अनुष्का ने जब यह देखा तो सोचा कि टॉप मॉडल और हीरोइन को कितना स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता हैं।

आपको बता दे कि उसी दिन से अनुष्का शर्मा ने यह ठान लिया था कि वह भी एक दिन टॉप की मॉडल बनेंगी। उस दिन उनमें जबरदस्त चेंज आया। वो अपने मॉडलिंग के करियर को सीरियसली लेने लगीं। मॉडल मेकर प्रकाश बिडप्पा ने उन्हें ट्रेन किया और बहुत जल्दी वो टॉप मॉडल बन गईं।

यह भी पढ़ें

‘तारक मेहता’ के ‘जेठालाल’ ने एक्टिंग छोड़ने का बना लिया था मन, एक्टर दिलीप जोशी आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक!





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top