मनोरंजन

anupama fame rupali ganguli struggling days when she worked as a waiter | जिस पार्टी में Rupali Ganguly के पापा गेस्ट बनकर पहुंचे थे, वहीं वेटर का काम कर रही थीं एक्ट्रेस, ये थी वजह

open-button


एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान रुपाली गांगुली ने कहा, “परिवार काफी क्राइसिस में आ गया था, क्योंकि पापा जितनी भी फिल्मों में पैसा उस समय लगा रहे थे, वह सारी फ्लॉप हो रही थीं। से में परिवार को सपोर्ट करने के लिए मुझे काफी अजीब नौकरियां करनी पड़ीं। जैसे मैंने वेट्रेस तक का काम किया। फिल्म इंडस्ट्री में उस समय काफी कास्टिंग काउच से जुड़ी चीजें सामने आ रही थीं। मैं एक्टिंग में इसलिए आना चाहती थी, क्योंकि मैंने पिता से वादा किया था कि मैं कुछ भी करूंगी, लेकिन अपनी डिग्निटी को दांव पर नहीं लगाऊंगी।”

अपने परिवार का गुजारा करने के लिए रुपाली ने बुटीक में भी काम किया और वेट्रेस की नौकरी की। एक बार जिस पार्टी में रुपाली के पिता को गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था रुपाली उसी पार्टी में वैटरिंग का काम संभाल रही थीं।

एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने कॉलेज के दिनों में वेट्रेस का काम किया। एक बार में 180 रुपये मिलते थे। मैंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया. मुझे पहला टीवी शो मिला। राजन शाही सर के साथ काम की शुरुआत की।

आपको बता दें कि रुपाली ने 06 फरवरी 2013 को बिजनेसमैन अश्विन के. वर्मा से शादी की थी। इन दिनों रुपाली टीवी शो ‘अनुपमा’ में दिखाई दे रही हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top