मनोरंजन

Angelina Jolie Warned Johnny Depp Before Marrying Amber Heard | Amber Heard के लिए Angelina Jolie ने पहले ही Johnny Depp को दी थी चेतावनी, कही थी ये बात?

open-button


इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तर डेट करने के बाद साल 2015 में शादी कर ली थी. हालांकि, बताया जाता है कि एंबर से शादी करने के पहले एंजिलिना ने जॉनी को चेतावनी देते हुए दोनों की शादी को रोकने की काफी कोशिश की थी. जॉनी और एंजिलिना ने साल 2010 में आई फिल्म ‘द टूरिस्ट’ में साथ काम किया था. वहीं, एंबर और जॉनी ने साल 2015 में शादी की थी, लेकिन साल 2014 में एंजिलिना ने जॉनी को एंबर से शादी न करने की सलाह दी थी. खबरों की माने तो तब एंजिलिना ने जॉनी को सलाह देते हुए कहा था कि ‘वे एंबर से शादी से पहले एक समझौते कर लें’.

यह भी पढ़ें

‘हिंदू राजाओं पर बस 4 लाइन और मुगलों पर पूरी किताब’, Akshay Kumar के इस बयान पर यूजर्स कर रहे ऐसे सवाल

जी हां, बताया जाता है कि दोनों की शादी के साल पहले एंजिलिना ने जॉनी डेप से कहा था कि ‘अगर वो एंबर से शादी करना चाहते हैं तो पहले वो एक समझोते पर साइन कर लें, ताकि बाद में अगर कोई भी दिक्कत आती है तो उससे निपटा जा सके’. साथ ही एंजिलिना का मानना था कि जॉनी पर एंबर का ऐसा जादू चला था कि वो किसी की भी सुनना नहीं चाहते थे. इसलिए ही उन्होंने बिना कुछ सोचे-समझे और बिना किसी समझौते के एंबर से शादी कर ली. बताया तो ये भी जाता है कि एंजिलिना, एंबर को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं’.

यही वजह थी कि उन्होंने जॉनी को एंबर शादी न करने की सलाह दी थी. फिलहाल, एंजिलिना की बात सच होती नजर आ चुकी है. जॉनी और एंबर की शादी दो साल भी ठीक से नहीं टीक पाई और दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया. इसके बाद बाद एंबर ने जॉनी डेप पर मानहानि का दावा ठोक दिया, जिसके दौरान उन्होंने एक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसी आर्टिकल के आधार पर जॉनी डेप ने एंबर पर मानहानि करने के लिए 50 मिलियन डॉलर के केस कर दिया, जिसको वो जीत चुके हैं.

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लगा एक और झटका, यहां-यहां बैन हुई फिल्म!





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top