मनोरंजन

Amber Heard Trolled With Her Crying Pictures Going Viral | ‘मैंने ऐसा ना किया होता तो 15 मिलियन बच जाते’ Johnny Depp से केस हारने के बाद Amber Heard की रोती हुई तस्वीर हो रही वायरल

open-button


ट्विटर पर कई ट्विटर एंबर हर्ड के पुराने रोते हुए तस्वीरों को लेकर फैंस उनका मजाक बना रहे हैं।इस बीच हर तरफ एंबर की रोती हुई तस्वीरों वायरल हो रही हैं और एंबर को लोग ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर्स ने एंबर हर्ड के लिए ट्विटर कर लिखा हैं कि- ‘मैंने ऐसा ना किया होता तो 15 मिलियन बच जाते’, ऐसे एक यूजर्स ने नहीं बल्कि कई यूजर्स ने काफी कुछ ट्विटर एंबर हर्ड के लिए लिखा हैं। बता दे कि एंबर हर्ड की पुरानी तस्वीरों में जिसमें वह रोते हुए दिख रही हैं। उनकी उन तस्वारों को लेकर भी मजाक बनया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स कई ट्विटर एंबर हर्ड के लिए कर रहे हैं।

बता दे कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की हाईप्रोफाइल कानूनी लड़ाई के दौरान पिछले छह हफ्ते में कई गवाहों के बयान जूरी के सामने दर्ज किए गए। पिछले छह हफ्ते में सौ घंटे से अधिक समय तक गवाहियां हुईं। लंबी गवाहियां और घंटों बहस हुई। जूरी के सात सदस्यों ने भी पिछले तीन दिन में घंटों विचार-विमर्श किया और इसके बाद जूरी फैसले पर पहुंची।

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की कानूनी लड़ाई के दौरान उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। गौरतलब है कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ने साल 2015 में शादी की थी। दो हॉलीवुड स्टार्स की शादी का ये बंधन लंबा नहीं चल सका और दोनों साल 2017 में अलग हो गए थे। दो साल लंबी शादी टूटने के एक साल बाद एम्बर ने अखबार में लेख लिखा और मामला कोर्ट जा पहुंचा।

आपको बता दे कि इसी बीच, यह कहा जा रहा है कि एम्बर हर्ड की कुल संपत्ति केवल $ 8 मिलियन है। तो यह देखना होगा कि वह जॉनी डेप को हर्जाना शुल्क का भुगतान कैसे करती है।

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद को मिला काम, मीका सिंह के शो में लेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री ?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top