मनोरंजन

Allu Arjun Secret of Devil Number 666, Connections with it | क्या है Allu Arjun के Devil नंबर ‘666’ का राज, क्यों करते हैं इस नंबर के फोन और गाड़ियों के प्लेट का इस्तेमाल

open-button


अल्लू अर्जुन Allu Arjun साउथ के सुपर स्टार है, ये फिल्म अभिनेता, निर्माता, डांसर, और प्लेबैक सिंगर है। इन्हे प्यार से बन्नी और स्टाइलिश स्टार भी कहते है।

Published: March 13, 2022 03:54:59 pm

अल्लू अर्जुन टॉलीवुड के आलराउंडर स्टार है, इन्हें बचपन से नाचने का बड़ा शौक था। ये बचपन में चिरंजीवी के साथ फिल्म में काम कर चुके हैं, अर्जुन बहुत ही अच्छे स्वभाव के इन्सान मने जाते है इनको घूमने और फोटोग्राफी का बहुत शौख है इनके पिता फिल्म निर्माता थे तो अल्लू अर्जुन फिल्मो में आने के लिए ज्यादा स्ट्रोगल नहीं करना पड़ा था।

क्या है Allu Arjun के Devil नंबर '666' का राज, क्यों करते हैं इस नंबर के फोन और गाड़ियों के प्लेट का इस्तेमाल

क्या है Allu Arjun के Devil नंबर ‘666’ का राज, क्यों करते हैं इस नंबर के फोन और गाड़ियों के प्लेट का इस्तेमाल

दक्षिण भारत के सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन 2 साल की उम्र में पहली बार पर्दे पर द‍िखाई दिए थे। 1985 में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म व‍िजेता में वह नजर। वहीं उन्‍होंने 2001 में आई फ‍िल्‍म डैडी में कैमियो किया और फ‍िर 2003 में आई गंगोत्री से डेब्‍यू।

अल्लू अर्जुन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अगर वो एक एक्टर ना होते तो वह आज एक Animation (Bio-transmission) Business कर रहे होते। जैसा कि हम जानते हैं अर्जुन को हिंदी Fans से भी बहुत प्यार और प्रसिद्धि मिली है तो इसी प्रसिद्धि को देखते हुए उन्हें कई बॉलीवुड फिल्में भी ऑफर की गई हैं, पर उन्होंने अभी तक किसी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया है, ऐसा नहीं है कि अर्जुन बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहते, बल्कि उन्हें जितनी भी मूवी ऑफर की गई है उनमें से उन्हें कोई भी मूवी की स्क्रिप्ट अल्लू अर्जुन को अच्छी नहीं लगी है। वह कहते हैं कि वह बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को तैयार हैं ,और उसके लिए वह हिंदी की क्लास भी ले लेंगे पर अभी तक पता नहीं क्यों उन्हें उनकी लेवल की मूवी मिली ही नहीं।

बॉलीवुड एक्टर्स की बात करें तो अल्लू के फेवरेट एक्टर गोविंदा हैं। और उन्हें हिंदी फिल्मों में ऑल टाइम फेवरेट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ और ‘जो जीता वही सिकंदर है’। अल्लू अर्जुन शाहरुख खान के भी फैन है और 20 साल के करियर और 39 साल की उम्र में भी ऐसा कोई पल नहीं आया जहां यह दोनों एक्टर एक दूसरे से मिल पाए हो , जब यह बात शाहरुख खान को बताई गई तो उन्होंने मुस्कुराते हुए अर्जुन को मैसेज दिया ‘love you Allu, किसी दिन में आपके पास आऊंगा और साथ में टाइम स्पेंड करूंगा’। शाहरुख ने यह भी कहा कि अर्जुन बहुत स्वीट बहुत टैलेंटेड एक्टर हैं।

इसके अलावा आपको अल्लु अर्जुन की एक खात बात बता दें, उनके पास कई लग्जरी कारें हैं, साथ ही उनके पास एक Vanity van भी है, जिसकी कीमत ₹7 करोड़ से भी ज्यादा है। मगर इन सभी कारों के नंबर प्लेटों के नंबर शायद आपको चौंका दें। दरअसल, अल्लू अर्जुन 666 नंबर पर बिलीव रखते हैं, ‘666’ नंबर उनकी की गाड़ी और, और फोन नंबर में भी शामिल है।
allu_arjun_car.jpg
अल्लू अर्जुन का पसंदीदा नंबर है ‘666’ और यह नंबर भी कोई आम नंबर नहीं है इसे devil नंबर कहा जाता है। अगर स्टार खास है तो नंबर भी खास ही होगा अब जानते हैं कि अल्लू अर्जुन का यह फेवरेट नंबर क्यों है इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि अल्लू अर्जुन का मोबाइल नंबर भी ‘666’ के साथ खत्म होता है और उनकी गाड़ियों के नंबर प्लेट में भी आपको 666 देखने को मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें

टॉम क्रूज़ से लेकर एंजेलिना जोली तक, इन हॉलीवुड स्टार्स ने 1 या 2 नहीं बल्कि की है कई शादियां, कुछ ने तो की हैं 9 शादी

2017 में अल्लू अर्जुन एक मर्सिडीज खरीदी थी जिसका नंबर भी 666 ही था और यह नंबर प्लेट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा था ‘666’ The Number of Piece, कुछ लोग इसे शैतान का नंबर मानते हैं लेकिन मेरे लिए यह स्टाइल है और मेरे लिए शांति का प्रतिक भी।

यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की The Kashmir Files की तारीफ, फिल्म की टीम करने पहुंची मुलाकात

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top