मनोरंजन

Allu Arjun Film Pushpa 2 Release Date Leaked | ‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट हुई लीक! जानें कब सिनेमाघरों में लौटेगा पुष्पा?

open-button


इस फिल्म के सीक्वल की भी बात काफी समय से सामने आ रही थी, जिसके बाद इस बात को क्लियर कर दिया गया था कि इस फिल्म का पार्ट 2 भी रिलीज किया जाएगा, जिसकी शूटिंग अभी फिलहाल चल रही है, जिसके बाद सभी इसके सेकेंड पार्ट के लिए भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) की रिलीज डेट लीक हो गई है. ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की इस फिल्म के बारे में हर कोई जानना चाह रहा है कि सेकेंड पार्ट कब आएगा.

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने करणी सेना से नहीं मानी हार, ‘पृथ्वीराज’ का नाम बदलने से किया इंकार

वहीं अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए ये खबर एक बड़ी खुशखबरी के तौर पर होगी कि फिल्म के ही एक एक्टर ने इसकी रिलीज डेट को लेकर एक खुलासा किया है. ‘पुष्पा’ में मेन विलेन्स में से एक का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ने फिव्म को लेकर मीडिया से बातचीत की, जिसके दौरान उन्होंने बताया है कि ‘पुष्पा 2’ इसी साल 2022 के आखिर में रिलीज होगी. जी हां, साथ ही सुनील ने फिल्म में अपने किरदार के लिए पूरा क्रेटिड फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू अर्जुन को दिया है, क्योंकि उन्होंने उन पर किरदार के लिए विश्वास किया.

सुनील ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि वो ‘पुष्पा 2’ में भी नजर आएंगे. वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो फिलहाल, फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार फिल्म की दूसरी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. वो फिल्म में फिर से ऐसे डायलॉग्स रखना चाहते हैं जो ऑडियंस को एक बार फिर फिल्म से बांध कर रख सके. ‘पुष्पा’ की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने अगले पार्ट का बजट बढ़ाने पर भी विचार किया है. पहले पार्ट पर 194 करोड़ रुपये का खर्चा किया था वहीं अब बताया जा रहा है कि इस बार मेकर्स लगभग 400 करोड़ रुपये का दांव लगाने के मूड में हैं.

साथ ही सामने आ रही खबरों की माने तो इस बार पार्ट 2 के लिए अल्लू अर्जुन भी अपनी फीस बढ़ा सकते हैं. बता दें कि इस बार वो फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं. वहीं सेकेंड पार्ट में अल्लू अर्जुन की भिड़ंत पुलिस का किरदार निभाने वाले फहद फाजिल (Fahad Fazil) से होगी, जिनका किरदार पार्ट 1 में काफी खुंखार दिखाया गया था. फिल्म ‘पुष्पा’ के आखिर में इन दोनों की दुश्मनी की शुरुआत को दिखाया गया था, जो जो ‘पुष्पा 2’ में अपने चरम पर पहुंचेगी. वहीं अब देखाना ये है कि पहले पार्ट की तरह अल्लू अर्जुन की फिल्म का पार्ट 2 भी सिनेमाघरों में अपना जादू चला पाएंगी या नहीं.

यह भी पढ़ें

Amazon और Flipkart पर गिरे एक्टर की बुक के प्राइज, तो यूजर्स बोले – ‘एक ही दिन में यहां से भी धम से गिर पड़े’





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top