मनोरंजन

Alia Bhatt mother Soni Razdan do Bidhai in real life after reel life | बेटी Alia Bhatt को पहले भी विदा कर चुकी हैं मां Soni Razdan, अब दूसरी बार निभाएंगी वही रस्में

open-button


आज आलिया भट्ट और रणबीर सिंह (Alia Bhatt Ranbir Singh Wedding) हमेशा के लिए एक हो रहे हैं. दोनों की शादी की खुशियों से बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस भी धूम रहे हैं. ऐसे में आलिया भट्ट की मां दूसरी बार अपनी बेटी आलिया को ससुराल विदा करने के लिए तैयार हैं.

Updated: April 14, 2022 04:46:11 pm

बॉलीवुड की सबसे बड़ी और पावर कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर सिंह (Alia Bhatt Ranbir Singh Wedding) एक लंबे समय बाद एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आज दोनों अग्नि के सात फेरे लेंगे और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. दोनों अपने मुंबई के पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में सात फेरे लेंगे. जहां उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ कुछ खास दोस्त मौजूद होंगे. इसी बीच मेहमानों का आना भी शुरू हो चुका है.

बेटी Alia Bhatt को पहले भी विदा कर चुकी हैं मां Soni Razdan, अब दूसरी बार निभाएंगी वही रस्में

बेटी Alia Bhatt को पहले भी विदा कर चुकी हैं मां Soni Razdan, अब दूसरी बार निभाएंगी वही रस्में

लगातार सोशल मीडिया फोटो-वीडियो सामने आ रहे हैं. हर मां-बाप का सपना होता है कि वो अपने बेटी को बेहद शौक के साथ उसके ससुराल उसको विदा करें और ऐसा ही सपना सेलेब्स भी अपने बच्चों के लिए देखते हैं. यही सपना आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो पहले भी अपनी लाडली बेटी आलिया को डोली में विदा कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें

लौट आई ‘मंजूलिका’… ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का दमदार हॉरर टीजर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

alia_bhatt_mother_soni_razdan.jpg
जी हां, आप भी सुनकर चौंक गए ना. बात ही हैरानी वाली है. आपके मन में भी सवाल उठ रहे होंगे कि आलिया की शादी आखिर पहले कब हुई. हम बताते हैं कब हुई. अरे… हम उनकी सुपरहिट फिल्म ‘राजी’ (Raazi) की बात कर रहे हैं. इस फिल्म में उन्होंने रील लाइफ में बेटी ‘सहमत’ यानी आलिया की मां ‘तेजी खान’ की रोल अदा किया था और उसको डोली में उसके ससुराल विदा किया था.

alia_bhatt_mother_soni_razdan_2.jpg
इसके बाद अब वो एक बार फिर से इन सभी रस्मों को निभाने के लिए एक दम तैयार हैं. सोनी राजदान एक बार फिर से रिलय लाइफ में भी अपनी बेटी आलिया भट्ट को विदा करने वाली हैं. वहीं फैंस के साथ-साथ सारा मीडिया भी दोनों की शादी के तस्वीरों को देखने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहा है. बता दें कि एक बेहद लंबे असरे बाद बॉलीवुड की सबसे बड़े फैमिली यानी कपूर फैमली के घर शहनाई की गूंज सुनने को मिली रही है.
alia_bhatt_ranbir_singh.jpg
दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जाने के बाद उनके बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज आलिया भट्ट (Alia bhatt) से शादी कर अपने पिता का सपना पूरा करने जा रहे हैं. ऋषि कपूर भी चाहते थे कि आलिया भट्ट ही कपूर खानदार की बहू बने और आज वो दिन आ ही गया. हल्दी सेरेमनी पूरी होने के बाद शादी की रस्में भी शुरू हो गई है. जल्द ही दोनों के फेरों की रस्में भी शुरू हो जाएंगी.
यह भी पढ़ें

Pooja Batra की सिजलिंग फोटोशूट ने लूटा फैंस का दिल, 44 की उम्र में आज भी बरकार का किलर अंदाज

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top