मनोरंजन

Alia Bhatt did not do Chooda Ceremony | Alia Bhatt ने क्यों नहीं मनाई ‘चूड़ा’ पहनने की रस्म? अब सामने आई ये बड़ी वजह

open-button


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे के हो चुके हैं. वहीं अब उनकी रिसेप्शन पार्टी और हनीमून की लोकेशन की बातें हो रही हैं, लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि आलिया भट्ट ने अपनी ‘चूड़ा’ पहनने की रस्म भी नहीं मनाई, जिसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आ रही है.

Published: April 17, 2022 05:29:32 pm

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं दोनों के फैंस शादी के बाद दोनों की शादी के रिसेप्शन पार्टी और हनीमून की लोकेशन के बारे में जानने के लिए काफी बेकरार है. इसके अलावा उनकी शादी से जुड़ी कई रस्में अभी निभाई नहीं गई हैं. दोनों की शादी जल्दबाजी में हुई. ऐसे में बताया जा रहा है कि शादी की ऐसी रस्में हैं, जिनको किसी न किसी वजह से निभाया नहीं जा सका.

Alia Bhatt ने क्यों नहीं मनाई 'चूड़ा' पहनने की रस्म? अब सामने आई ये बड़ी वजह

Alia Bhatt ने क्यों नहीं मनाई ‘चूड़ा’ पहनने की रस्म? अब सामने आई ये बड़ी वजह

उन्हीं में से एक ‘चूड़ा’ पहनने की रस्म भी है, जिसको निभाया नहीं जाएगा. जी हां, बताया जा रहा है कि आलिया ने ट्रेडिशनल चूड़े की रस्म नहीं निभाई, जिसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आ रही है. चूड़े की रस्म एक ऐसी रस्म होती है, जिसमें दुल्हन को कम से कम 40 दिनों से 1 साल तक चूड़ा पहनना पड़ता है, लेकिन सामने आ रही खबरों की माने तो आलिया जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, जो एक हॉलिवुड मूवी है और फिल्म में उनके साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस Gal Gadot भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें

कैसा है Kareena Kapoor Khan और Amrita Singh का रिश्‍ता? जब बेबो ने Saif Ali Khan की एक्स वाइफ को लेकर कह दी थी ये बात

ये आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड मूवी है, जिसको वो चूड़ा पहन कर नहीं कर सकती हैं. इस वजह से उन्होंने चूड़े की रस्म को नहीं किया. वहीं इससे पहले ये बात भी साफ हो चुकी थी कि दोनों की रिसेप्शन पार्टी भी नहीं होगी. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कहा था कि रणबीर-आलिया की शादी के बाद कोई रिसेप्शन पार्टी नहीं होगी, लेकिन अब बताया जा रहा है कि न्यूलीवेड कपल अपने घर ‘वास्तु’ में एक पार्टी होस्ट करेगा, जिसमें केवल करीबी लोग ही बुलाया जाएगा.

बता दें कि आलिया और रणबीर ने चट मंगनी और पट ब्याह किया. उनके प्री-वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल को शुरू हुए और अगले ही दिन 14 अप्रैल को शादी भी हो गई. इन दो दिनों में ही हल्दी, मेहंदी, संगीत, सगाई जैसी रस्मों की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इसके अलावा रणबीर कपूर को उनकी सासु मां सोनी राजदान की तरफ से एक स्पेशल गिफ्ट भी मिला. उन्होंने अपने दामाद को 2.5 करोड़ की घड़ी गिफ्ट की. इसके साथ ही आलिया ने भी मेहमानों को कश्मीरी शॉल दिए, जिसे देखकर सभी खुश हो गए थे.

यह भी पढ़ें

चंद पैसों के लिए स्टेज पर डांस किया करती थीं Sapna Choudhary, आज हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top