मनोरंजन

Akshay Kumar once again became a victim of Corona | Akshay Kumar एक बार फिर कोरोना के हुए शिकार, नहीं ले पाएंगे Cannes में हिस्सा

open-button


फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया गया है. अक्षय फिल्म में ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं हाल में अक्षय ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जी हां, साथ ही अब अक्षय के इस बार होने वाले कान्स फेस्टिवल 2022 (Cannes 2022) में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे. अक्षय ने कल रात एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘वास्तव में #Cannes2022 में इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था, लेकिन दुख की बात है कि कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं. इसलिए आराम करूंगा. ढेर सारी शुभकामनाएं’.

यह भी पढ़ें

फाइनली..! Munawar Faruqui ने बेटे और नाजिल पर अब तोड़ी चुप्पी, इसलिए रखा था सब राज

इससे पहले अक्षय कुमार पिछले साल 2021 में अप्रैल में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. उस समय उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा था कि ‘मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि आज सुबह मैंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वारंटाइन में हूं. मैं अपने संपर्क में आए उन सभी लोगों से अनुरोध करूंगा कि वे अपना टेस्ट कराएं और अपना ध्यान रखें’.

यह भी पढ़ें

थाईलैंड में महिला बनी ‘गंगूबाई’, Alia Bhatt को पता चला तो यूं दिया रिएक्शन





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top