मनोरंजन

Akshay Kumar On Papaya Seller Padosi In The Kapil Sharma Show | Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास ‘इलाज’

open-button


इस फिल्म को निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया गया है. हाल में अक्षय कुमार अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की और साथ ही अपनी फिल्म से जुड़ी बातें भी की. इतना ही नहीं शो में अक्षय ने अपनी फिटनेस को लेकर भी एक बेहद मजेदार किस्सा बताया, जिसको सुनने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

यह भी पढ़ें

Hina Khan और Helly Shah के खिलाफ हुआ ये TV स्टार, जब एक्ट्रेसेस ने खोली बॉलीवुड की काली करतूतों की पोल

कपिल के साथ बातचीत के दौरान अक्षय ने अपने पड़ोसी के बारे में कई दिलचस्प किस्से बताए. अक्षय ने कहा कि ‘उनके इस पड़ोसी के पास हर बीमारी का एक ही इलाज था’, वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार कहते हैं कि ‘एक पड़ोसी है जो केवल एक ही बात कहता है चाहे कुछ भी हो जाए. अगर बीमार पड़ गए तो पपीत खाओ. गर्मी हो रही है पपीता खाओ. ठंड है? पपीता खाओ. वजन कम करना चाहते हैं तो पपीता खाओ. मुझे बहुत बाद में पता चला कि वह लोखंडवाला बाजार में पपीता बेचते थे’.

फैंस भी अक्षय के इस प्रोमो वीडियो पर अपने जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है और काफी पसंद की जा रही है. साथ ही फिल्म को बनाने में कितनी मेहनत लगी है इस बारे में बात करते हुए निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि ‘पृथ्वीराज’ जैसी फिल्म बनाने के लिए सेट बहुत जरूरी था’. बता दें कि इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार फिल्म ‘रामसेतु’ में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें

Sanjay Dutt ने Rekha से की थी सीक्रेट शादी, क्या है एक्ट्रेस के सिंदूर का सच?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top