मनोरंजन

Akshay Kumar On His Film Samrat Prithviraj And His Role | ‘हिंदू राजाओं पर बस 4 लाइन और मुगलों पर पूरी किताब’, Akshay Kumar के इस बयान पर यूजर्स कर रहे ऐसे सवाल

open-button


वहीं हाल में अक्षय कुमार का एक इंटरव्यू तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म और करिदार को लेकर बात की. साथ ही इंटरव्यू में अक्की ने हिंदू राजाओं और मुगलों को लेकर भी ऐसी बात कह दी कि यूजर्स कमेंट्स में एक्टर से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. साथ ही वायरल वीडियो में अक्षय कुमार ने देश की सरकार से बच्चों को देश के हिंदू राजाओं के बारे में पढ़ाने और जानकारी देने की अपील भी की है. इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार कहते हैं कि ‘हमारे इतिहास की किताबों में पृथ्वीराज चौहाण के बारे में लिखने वाला कोई नहीं है’.

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लगा एक और झटका, यहां-यहां बैन हुई फिल्म!

अक्षय कुमार कहते हैं कि ‘मैं अपने देश के शिक्षा मंत्री से अपील करना चाहूता हूं कि इस मामले पर अपना ध्यान दे कि क्या हम बच्चों के बीच अपने देश के इतिहास को संतुलित कर सकते हैं. हमें मुगलों के बारे में पता होना चाहिए, ये बात ठीक है, लेकिन हमारे देश के राजाओं के बारे में भी लोगों को पता होना चाहिए, उन्हें इसकी भी शिक्षा दी जानी चाहिए. वे लोग भी महान थे’. इसके अलावा अक्षय कुमार ये कहते भी नजर आ रहे हैं कि ‘मुगलों पर पूरी किताब लिखी जाती है, लेकिन हिंदू राजाओं पर बस 4 लाइनें’. अक्की से इस वीडियो पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं.

वहीं पहला यूजर लिखता है कि ‘अरे… आप इतिहासकार कब से हो गए?’, तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘भारत में आपने कहां से पढ़ा है, जहां पृथ्वीराज चव्हाण और महाराणा प्रताप की वीरता का पाठ नहीं पढ़ाया गया?’. इसके अलावा तीसरा यूजर लिखता है कि ‘अगर स्कूल की पढ़ाई कनाड़ा की जगह भारत में की होती तो केवल मुगलों ही नहीं बल्कि भारत के पांच हजार सालों के इतिहास को भी जान लिया होता. ये पृथ्वीराज चौहाण भी मुगलों से 400 साल पहले के राजा थे’. वहीं एक और यूजर लिखता है कि ‘कनाडियन कुमार, करियर बचाने के लिए पहले भी फर्जी राष्ट्रवाद का नशा करते थे और अब फ़िल्म बचाने के लिए हिन्दू-मुस्लिम का सहारा ले रहे हैं’.

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan की तरह साउथ कोरिया इंडस्ट्री के किंग हैं ये एक्टर, नेटवर्थ उड़ा देगी होश





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top