मनोरंजन

Akshay Kumar Commented On Pan India | ‘हमारा बेड़ा गर्क हुआ…’, Akshay Kumar ने ‘पैन इंडिया’ को लेकर आखिर क्यों कही ये बात?

open-button


जैसा की आप सभी जानते हैं कि पिछले कुछ दिनों से भाषों को लेकर स्टार्स के भी मतभेद जारी है. हर कोई इस पर अपना पक्ष रख रहा है. अब इस मामले में अक्षय कुमार ने भी अपना बात रखी है. इस बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने इस बात पर अपनी सहमती जताई कि टॉलीवुड फिल्मों की तुलना में बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं. अक्षय कुमार इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मुझे उम्मीद है कि जल्द ही ऐसा समय भी आएगा जब बॉक्स ऑफिस पर हर फिल्म अच्छा प्रर्दशन करेगी’.

यह भी पढ़ें

शिव की ‘गोरी’ को भी लगता है डर? इसे देखते ही डर से कांपने लगती हैं Mouni Roy

अक्षय ने कहा कि ‘ये हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद जरूरी भी है. फिंगर्स क्रॉस्ड! क्योंकि मुझे नहीं पता कि क्या होगा’. इसके साथ ही अक्षय ने ‘पैन इंडिया’ पर बात करते हुए कहा कि ‘और ये शब्द ‘पैन इंडिया’, ये तो मेरी समझ से बाहर है’. एक्टर ने कहा कि ‘देखिए, मैं इस बंटवारे में विश्वास नहीं करता. मुझे गुस्सा आता है, जब कोई ये बोलता है कि ये साउथ उंडस्ट्री से है और ये ये बॉलीवुड इंडस्ट्री से है’. अक्षय ने आगे कहा कि ‘मेरा मानना है कि हम सब एक ही इंडस्ट्री से हैं. मुझे लगता है कि हमें ये सवाल पूछना भी बंद कर देना चाहिए’.

इसके अलावा अक्षय ने कहा कि ‘हमने अपने इतिहास से कुछ नहीं सीखा और अंग्रेजों ने भी धर्म और भाषा के आधार पर लोगों को बांटने का फायदा उठाया. यह समझने की जरूरत है कि इस वजह से हमारा बेड़ा गर्क हुआ था जब ब्रिटिशर्स आ के बोलते थे कि ये-ये है और वो-वो’. साथ ही उन्होंने बंटवारे पर बात करते हुए कहा कि ‘उन्होंने हमें बंटा है और हमने इससे कभी नहीं सीखा. हम अभी भी इस हिस्से को नहीं समझते हैं, जिस दिन हम ये समझने लगेंगे कि हम एक हैं चीजें बेहतर हो जाएंगी’. अक्षय ने कहा कि ‘हम खुद को एक इंडस्ट्री क्यों नहीं कह सकते हैं, और हमें इसे ‘साउथ या हिंदी’ कहकर बांटने की जरूर क्यों है?’.

यह भी पढ़ें

‘पृथ्वीराज चौहान राजपूत नहीं, गुर्जर राजा थे’, रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी Akshay Kumar की फिल्म





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top