मनोरंजन

Akshara Singh Pay Rs 2100 For Tea Worth Rs 10 | 10 रुपये की चाय के Akshara Singh ने क्यों दिए 2100 रुपये, कौन है ये ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका?

open-button


साथ ही वो अपने फैंस के साथ-साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा किया करती हैं, लेकिन इन दिनों वो अपने गाने को या किसी फोटो-वीडियो को लेकर सुर्खियों में नहीं बल्कि किसी और वजह से खबरों में छाई हुई हैं. इन दिनों वो जिस बात को लेकर चर्चाओं में हैं उसके पीछे की वजह है कि हाल में अक्षरा सिंह पटना पहुंचीं थीं. जहां उन्होंने 10 रुपये की चाय के लिए 2100 रुपये दिए. जी हां, अक्षरा ने पटना पहुंचकर ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका गुप्ता (Chaywali Priyanka Gupta) से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने प्रियंका के काम की जमकर तारीफ करके उन्हें मोटिवेट किया.

यह भी पढ़ें

Urfi Javed ने अपने ही डांस का उड़ाया मजाक, खुद के लिए कह दी ये बात; नहीं रुकेगी हंसी

चायवाली की शॉप पर भोजपुरी एक्ट्रेस को देख कर वहां भीड़ भी जमा हो गई. खास बात ये है कि अपने दरियादिली दिखाते हुए अक्षरा ने 10 रुपये की चाय पीकर 2100 रुपये चुकाये. पहले तो ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका ने पैसे लेने से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में एक्ट्रेस के समझाने पर उन पैसों को आर्शीवाद समझकर रख लिया. इतना ही नहीं जाते समय अक्षरा ने प्रियंका से ये भी कहा कि ‘वो खूब नाम कमायें’. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘जब वो अगली बार आएगी और ज्यादा देकर जाएगी’. इसके अलावा अक्षरा सिंह का कहना है कि ‘उन्हें देश की लड़कियों को आगे बढ़ता देख खुशी होती है. सभी लड़कियों को प्रियंका से आगे बढ़ने की प्रेरणा लेना चाहिए’.

उन्होंने चायवाली प्रियंका के बारे में बात करते हुए कहा कि ’24 साल की प्रियंका पूर्णिया की रहने वाली हैं. बीएचयू से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट करने के बाद प्रियंका दर-दर भटकती रहीं थीं. वो नौकरी ना मिलने से हताश थीं, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारीं और एमबीए चाय वाले की तरह ही ग्रेजुएट चाय वाली बनने के बारे में आइडिया लगाया. इसके बाद आज देशभर में वो अपनी पहचान बना चुकी हैं. प्रियंका की शॉप पर आपको 10 रुपये से लेकर 30 रुपये तक बेहतरीन चाय मिल जायेगी. अगर कभी पटना जायें, तो वहां की चाय पीना ना भूलें’.

यह भी पढ़ें

‘प्यार खोना नहीं चाहती, इसलिए कुछ भी करूंगी’, Adil Khan के लिए नकाब पहनेंगी Rakhi Sawant?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top