मनोरंजन

Ajith’s Valimai sets record on day 2; Bheemla Nayak has huge opening | साउथ की यह दो फिल्में दे रही हैं पुष्पा को टक्कर, महज 5 दिन में दुनियाभर से कमा डाले 250 करोड़

open-button


अल्‍लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्‍पा: द राइज’ (Pushpa The Rise) ने पिछले दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। फिल्म ने साउथ के अलावा नॉर्थ बेल्ट और वर्ल्डवाइड भी अच्छा कलेक्शन किया। पुष्पा के बाद अब साउथ की ही दो और फिल्में फायर बनकर कमाई कर रही हैं।

नई दिल्ली

Published: March 01, 2022 10:48:42 pm

अल्‍लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्‍पा: द राइज’ (Pushpa The Rise) ने पिछले दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। फिल्म ने साउथ के अलावा नॉर्थ बेल्ट और वर्ल्डवाइड भी अच्छा कलेक्शन किया। पुष्पा के बाद अब साउथ की ही दो और फिल्में फायर बनकर कमाई कर रही हैं। पहली है सुपरस्टार अजीत कुमार (Ajith Kumar) की ‘वलीमई’ (Valimai) और दूसरी पवन कल्याण-राणा दग्गुबती की ‘भीमला नायक’। दोनों ही फिल्मों ने महज 5 दिन में वर्ल्डवाइड 250 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में ये कमाई कई गुना ज्यादा है। इन्हीं फिल्मों के साथ रिलीज हुई आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) 4 दिनों में महज 47 करोड़ रुपए कमा पाई है। बता दें कि पुष्पा (Pushpa The Rise) ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।

ajith-kumar-valimai

वर्ल्डवाइड 150 करोड़ कमा चुकी Valimai :
24 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘वलीमई’ (Valimai) ऑडियंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म के ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो इसने 4 दिनों में 150 करोड़ की कमाई कर ली है। ट्रे़ड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन के मुताबिक फिल्म ने 5 दिनों में 159.75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 59.48 करोड़, दूसरे दिन 35.74 करोड़, तीसरे दिन 28.30 करोड़ और चौथे दिन 36.23 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। बता दें कि वलीमई मूवी का डायरेक्शन एच विनोथ ने किया है।

यह भी पढ़ें

सीन शूट से पहले सनी देओल ने अमरीश पूरी को भिजवाया था मैसेज, सभी लोग शूट पर रोने लगे थे

bheemla.jpg100 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई Bheemla Nayak :
वहीं पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) की फिल्म ‘भीमला नायक’ (Bheemla Nayak) भी जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। 25 फरवरी को रिलीज हुई भीमला नायक ने महज 4 दिनों में ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म ने घरेलू बॉक्सऑफिस पर ही 88 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। सोमवार को फिल्म ने करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई की। पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) स्टारर फिल्म भीमला नायक सिर्फ देश में ही नहीं, विदेशों में भी बंपर कमाई कर रही है। इस फिल्म को ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका और नीदरलैंड जैसे देशों में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

यह भी पढ़ें

26 सालों से फिल्मों से बनाई दूरी लेकिन फिर भी महारानियों की तरह जीती है लाइफ

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top