मनोरंजन

Ajay Devgn Got Relief By Court On De De Pyaar De Film Stunt Case | फिल्म में स्टंट न दिखाने पर सिरफिरे फैन ने कर दिया था Ajay Devgn पर केस, अब आया कोर्ट का ऐसा फैसला

open-button


शख्स ने कहा था कि ‘फिल्म के पोस्टर में स्टंट सीन दिखाए गए थे, जिसको देखकर ही वो फिल्म देखने गया था, लेकिन फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं आया, जिसके चलते वो काफी आहात हो गया’, जिसके बाद शख्स ने इसके लिए लव फिल्मस प्रोडक्शन के अलावा अजय देवगन और अजमेर के माया मंदिर सिनेमा को गलत पोस्टर दिखाने के लिए जिम्मेदार बताया था और इसके साथ ही उन्होंने गलत बिजनेस के तरीके और उससे पहुंची मानसिक हानि के लिए 4 लाख 51 हजार रुपए और कंप्लेंट के खर्च के 11 हजार दिलाने की मांग की थी.

यह भी पढ़ें

एक्टर बनने से पहले Sunil Dutt हुआ करते थे रेडियो जॉकी, ऐसे मिली थी पहली फिल्म और Nargis

वहीं इस पूरे मामले पर अजय देवगन ने अपना तर्क भी रखा. नोटिस मिलने के बाद अजय देवगन ने अपना तर्क देते हुए कहा था कि ‘उन्होंने फिल्म में केवल एक्टिंग की है. फिल्म के प्रमोशन के लिए वे जिम्मेदार नहीं हैं’. साथ ही एक्टर ने अपने वकीलों के जरिए केज्यूमर फोरम में एक एप्लिकेशन दी और मामले को खारिज करने के लिए कहा था. वहीं सोमवार को अजमेर कंज्यूमर कोर्ट ने दोनों ओर के तर्क सुनने के बाद अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि ‘अजय देवगन बस एक एक्टर हैं. फिल्म में कौन सा सीन रखना है कौन सा नहीं, किस तरह के पोस्टर लगाने है, कौन सा एड देना है, इन सब बातों से एक्टर का कोई लेना देना नहीं होता’.

कोर्ट ने अजय देवगन के खिलाफ लगाए गए मामले को हटाए जाने के आदेश जारी कर दिया. वहीं अजय देवगन ने हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल पर बात करते हुए बताया था कि ‘फिल्म की कहानी लिखी जा रही है. जैसे ही यह पूरी हो जाती है. वो शूटिंग प्लान पर काम करना शुरू कर देंगे’. बता दें कि फिल्म के सीक्वल में इस बार अजय देवगन नहीं बल्कि रकुलप्रीत सिंह की फैमिली की कहानी दिखने को मिलेगी. साथ ही फिल्म में अजय देवगन ने एक मिडिल एज पर्सन का किरदार निभाया था, जिसे अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है.

यह भी पढ़ें

Salman Khan की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएगा ये खतरनाक ‘विलेन’, साउथ के टॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top