मनोरंजन

Aishwarya Rai Priyanka Chopra started their career in South Industry | ऐश्वर्या राय से लेकर दीपिका पादुकोण तक इन एक्ट्रेसेज़ ने बॉलीवुड से नहीं साउथ इंडस्ट्री से शुरू किया करियर

open-button


बॅालीवुड के कई बड़े ऐसे सेलेब्स हैं जो कि आज टॅाप लिस्ट में आते हैं। उन्होने अपने करियर कि शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से ही की थी। इस लिस्ट में बॅालीवुड के टॅाप एक्ट्रेसेज़ का नाम शामिल हैं। चलिए जानते हैं कौन- कौन सी बड़ी एक्ट्रेसेज़ का नाम हैं शामिल।

Updated: March 05, 2022 02:20:58 pm

बॅालीवुड के कई ऐसे चहरे हैं जिन्होने अपनी करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की हैं। इस लिस्ट में बॅालीवुड के टॅाप एक्ट्रेसेज़ का भी शामिल हैं। जैसे कि- ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण जैसी कई अन्य ऐसी अभीनेत्री हैं जिन्होने अपने शुरुआती करियर बॅालीवुड नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों से कि हैं।

Aishwarya Rai  Priyanka Chopra started their career in South Industry

Aishwarya Rai Priyanka Chopra started their career in South Industry

ऐश्वर्या राय बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म जगत से नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों से की थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1997 की तमिल फ़िल्म ‘इरूवर’ से की थी। जिसे मणि रत्नम ने डायरेक्ट किया था। इस फ़िल्म में ऐश की होरी मोहनलाल थे, जो मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार हैं।

दीपिका पादुकोण

बॅालीवुड की सबसे मशहुर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी अपनी करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म जगत से नहीं बल्कि साउथ की फिल्मो से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। दीपिका पादुकोण ने करियर की शुरुआत कन्नड़ सिनेमा से की थी । आपको जानकर हैरानी होगी कि साल 2006 में आई दीपिका की इस फ़िल्म का टाइटल ‘ऐश्वर्या’ था। जिसमें उनके हीरो उपेंद्र थे।

प्रियंका चोपड़ा

साउथ से बॅालीवुड और बॅालीवुड से इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने फ़िल्मी करियर की नींव भी साउथ में रखी गई थी। उन्होंने 2002 में तमिल फ़िल्म Thamizhan से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म साल 2003 में आई ‘द हीरो- लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई’ थी। इसके बाद अभिनेत्री ने कभी पिछे मुर कर नहीं देखा।

यह भी पढ़ें

मुश्किलों से भरा था अमिताभ बच्चन का शुरुआती करियर, ऐसे निकाला था रास्ता

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top