मनोरंजन

aishwarya rai modelling bill from 1992 viral on social media | मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या राय को इस फोटोशूट के लिए मिले थे इतने रुपए, वायरल हो रही है बिल की कॉपी

open-button


इस बिल से पता चल रहा है कि एक्ट्रेस को एक पत्रिका की शूटिंग के लिए अपने काम के बदले में 1,500 रुपये मिले थे।

रेडिट पर बिल की एक कॉपी और अभिनेत्री द्वारा किए गए काम की जानकारी शेयर की गई है। उन दिनों ऐश्वर्या ‘लगभग 18 साल की थीं, एक पत्रिका कैटलॉग शूट के लिए कृपा क्रिएशंस नाम की एक फर्म के लिए एक मॉडल के रूप में उन्होंने काम किया था। इस बिल में सबसे नीच ऐश्वर्या का साइन भी है जो बताता है कि डील पर मुंबई में हस्ताक्षर किए गए थे।

aishwarya rai modelling bill from 1992 viral on social mediaविमल उपाध्याय नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर मैगजीन शूट की तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर शामिल हैं। ट्वीट में लिखा था, “नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30 वीं वर्षगांठ मना रहा हूं। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग (एसआईसी) के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थीं।”

आपको बता दें इन तस्वीरों में सोनाली बेंद्रे भी नजर आ रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेस को पहचानना मुश्किल हो रहा है। ऐश्वर्या और सोनाली बेंद्रे की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन 30 सालों पुरानी तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। लोग जमकर इन्हें शेयर कर रहे हैं साथ थी कमेंट भी कर रहे हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top