मनोरंजन

Aishwarya Rai Career Known Facts Know Here | कानों से निकलता रहा खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, शूटिंग के दौरान देख सब रह गए थे हैरान

open-button


ऐश्वर्या राय को इस फिल्मी सफर में अपनी राह को और मजबूत करने के लिए और फैंस के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी महनेत करनी पड़ी थी. आज हम इनकी मेहनत और अपने काम के प्रति इनके समर्पण से जुड़ा एक अनसुना किस्सा आपको बताने जा रहे हैं. ये बात है साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘देवदास’ (Devdas) के समय की. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने पारो का किरदार अदा किया था. साथ ही फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ‘देवदास’ के किरदार में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय बोल्डनेस में देती हैं Miss World रहीं एक्ट्रेस को भी टक्कर, देखें तस्वीरें

वहीं फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ‘चंद्रमुखी’ के किरदार में नजर आई थी. फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. पूरी फिल्म ही अपने आप में ऐतिहासिक थी, लेकिन इस फिल्म का एक गाना ‘डोला रे डोला’ आप सभी ने सुना ही होगा, जो काफी फेमस हुआ था. इस गाने की खास बात ये थे कि इसके लिए काफी बड़ा सेट, बड़ी स्टार कास्ट, बड़ी यूनिट के साथ इसकी शूटिंग हुई थी. ये किस्सा उनके इस गाने से जुड़ा है. इस गाने के लिए ऐश्वर्या और माधुरी की कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी पर काफी ध्यान दिया गया था.

ऐसे में हैवी बंगाली साड़ी के साथ-साथ ज्वैलरी भी काफी भारी भरकम थी और इसी हैवी ज्वैलरी को पहनकर दोनों एक्ट्रेस को डांस करना था, लेकिन इसी बीच अचानक ही ऐश्वर्या राय ने देखा कि उनके कानों से खून निकल रहा है. उस समय हैवी ईयरिंग से ऐश्वर्या के कान पूरी तरह लटक गए थे और उसके कानों से खून निकलने लगे थे, लेकिन फिर भी ये बात ऐश्वर्या राय ने किसी को नहीं बताई और शूटिंग जारी रखी. इसके बाद गाना पूरा हो गया तब उन्होंने क्रू को ये बात बताई और उनका ये इलाज किया गया.

खास बात ये थी कि इस गाने को देखने से भी पता नहीं चलता की ऐश्वर्या राय के साथ ऐसा कुछ हुआ था, क्योंकि ऐश्वर्या राय के चेहरे पर जरा भी शिकन नज़र नहीं आई. इसके अलावा दोनों काफी खूबसूरत लगी हैं और उससे भी सुंदर उनका डांस था. बता दें कि आज के समय में ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री की एक बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेस होने के साथ-साथ इंडस्ट्री के बच्चन परिवार की बहू भी हैं. साथ ही ऐश्वर्या राय जल्द मणिरत्नम की फिल्म ‘PS-1’ में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढे़ं: परफेक्ट दिखने के लिए इन बॉलीवुड एक्टर्स ने कराई सर्जरी! Shahrukh Khan से लेकर Shahid Kapoor तक हैं लिस्ट में शामिल





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top