मनोरंजन

aishwarya rai bachchan first south film with mohanlal | पहली फिल्म में इस 14 साल बड़े एक्टर के साथ ऐश्वर्या राय ने किया था रोमांस, देखकर चौंक जाएंगे आप

open-button


फिल्म ‘इरुवर’ में मोहनलाल ने एमजी राधाकृष्णन का रोल प्ले किया था। इसमें मोहनलाल और ऐश्वर्या एक कपल की भूमिका में दिखे थे। ये एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म थी और एमजी रामचंद्रन, एम करुणानिधि और जे जयललिता पर आधारित थी।

मजे की बात ये है कि 1997 में ही ऐश ने हिंदी सिनेमा में ‘और प्यार हो गया’ के साथ क़दम रखा, जिसमें बॉबी देओल ऐश के ऑपोज़िट थे। अपने करियर में ऐश्वर्या ने कई यादगार फ़िल्मों में काम किया।

aishwarya rai bachchan first south film with mohanlalआमिर खान के साथ नहीं किया काम-
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ऐश ने आमिर ख़ान को छोड़कर अपने दौर के तक़रीबन सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। हां लेकिन मेला फिल्म में ऐश ने एक आइटम सॉन्ग जरूर दिया था। फ़िल्मों में ऐश्वर्या ने भले ही आमिर के साथ काम ना किया हो, मगर एक कोल्ड ड्रिंक के लिए उनका पहला ऐड आमिर के साथ ही था।

फिल्मों में आने से पहले ऐश्वर्या राय ने छोटी उम्र में ही विज्ञापन में काम करना शुरू किया था। उस समय वो 9वीं क्लास में थीं। उन्हें पहली बार एक पेंसिल के एड में देखा गया था। आपको बता दें इन दिनों ऐश कांस में अपना जलवा बिखेर रही हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top