मनोरंजन

After Bhool Bhulaiyaa 2 Preparations Will Start For Bhool Bhulaiyaa 3 | Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद अब ‘भूल भूलैया 3’ की शुरू होगी तैयारी?

open-button


खास बात ये है कि कार्तिक की इस फिल्म ने इंडस्ट्री की ‘धाकड़’ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म को भी मात दे दी है. इतना ही नहीं खुद कंगना ने उनकी फिल्म की जमकर तारीफ की, जिसने हर किसी को चौंका दिया. खैरे, फिल्म की बात करें तो, खबरें आ रही हैं कि अब ‘भूल भूलैया 3’ की भी तैयारी की जा रही है. जी हां, फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि इस फिल्म का अब तीसरा भाग भी बनेगा. ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्किन मेकर्स ने पहले ही इस फिल्म के तीसरे भागा की प्लानिंग कर रखी है.

यह भी पढ़ें

‘हमारा बेड़ा गर्क हुआ…’, Akshay Kumar ने ‘पैन इंडिया’ को लेकर आखिर क्यों कही ये बात?

वहीं इस खबर के सामने आने के बाद अब दिमाग में ये सवाल आता है किजहां पहली ‘भूल भूलैया’ और ‘भूल भूलैया 2’ के बीच करीब 15 साल का वक्त लग गया तो ऐसे में इसके तीसरे भाग को आने में कितान समय लगेगा, तो इसका जवाब भी हम आपको दे देते हैं. खुशी के बात ये है कि फिल्म के तीरसे भागा आपको अगले दो साल में ही देखने को मिल जाए. वहीं अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

अब वीकेंड के दिनों में माना जा रहा है कि फिल्म के कलेक्शन में अच्छा खासा उछाल आ सकता है. वहीं एक बेवसाइट से इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बिहार बेस्ड ड्रिस्ट्रीब्यूटर रोशन सिंह ने कहा कि ‘भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से चले आ रहे सूखे को खत्म कर दिया है. बच्चे आर्यन के घोस्टबस्टर एक्ट के दीवाने हो रहे हैं. ये फिल्म साबित करती है कि कार्तिक आर्यन नंबर 1 हीरो बनने की राह पर है, जबकि बाकी ए-लिस्टर्स भीड़ खींचने में विफल रहे हैं, कार्तिक उन्हें पछाड़ते जा रहे हैं’.

यह भी पढ़ें

शिव की ‘गोरी’ को भी लगता है डर? इसे देखते ही डर से कांपने लगती हैं Mouni Roy





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top