मनोरंजन

Aftab Shraddha Walker Delhi Murder Case director manish f singh is going to make a film | Shraddha Walker Murder: दिल्ली के श्रद्धा वालकर मर्डर केस पर बनेगी फिल्म, ये होगा टाइटल

open-button


pic_1.jpgबता दें कि निर्माता, निर्देशक मनीष एफ सिंह (Director Manish F Singh) ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder) पर एक फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। इस बात की घोषणा उन्होंने गुरुवार को मुबंई (Mumbai) में की। निर्माता निर्देशक मनीष एफ सिंह की ओर से जारी किए गए एक बयान में बताया गया कि उनकी फिल्म लिव इन बॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला द्वारा श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) की हत्या से प्रेरित है।
यह भी पढ़ें

श्रृद्धा मर्डर केस की तरह ही मर्डर मिस्ट्री पर आधारित हैं ये फिल्में

निर्माता निर्देशक मनीष एफ सिंह ने बयान में बताया है कि अपनी फिल्म लिव इन बॉयफ्रेंड के लिए पटकथा पर काम शुरू कर दिया गया है। उनकी ये फिल्म लव जिहाद पर होगी और भोली भाली लड़कियों को झांसे में फंसाकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर देने वाली साजिशों का खुलासा करेगी। मनीष एफ सिंह इस फिल्म का निर्माण वृंदावन फिल्म्स के बैनर तले कर रहे हैं।

मनीष के मुताबिक, उन्होंने फिल्म का वर्किंग टाइटल ‘हू किल्ड श्रद्धा वालकर’ रखा है। उनकी टीम ने दिल्ली के आसपास के जंगलों के वीडियो क्लिप पर शोध और संग्रह पर काम भी शुरू कर किया है। जबकि शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश जारी है। वहीं बयान में यह भी कहा गया कि फिल्म की पटकथा को तब तक अंतिम रूप नहीं दिया जाएगा, जब तक कि दिल्ली पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल नहीं करती। ये फिल्म श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) हत्याकांड पर आधारित नहीं बल्कि उससे प्रेरित होगी।

यह भी पढ़ें

इस OTT प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार एंट्री करेगी ऋषभ शेट्टी की Kantara, रिलीज डेट आई सामने





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top