मनोरंजन

actresses who said no for bhool bhulaiya and its sequel | विद्या और कियारा से पहले इन एक्ट्रसेस की झोली में गिरा था मंजुलिका का रोल, इन वजहों से किया मना

open-button


जी हां विद्या बालन और कियारा आडवाणी से पहले कई एक्ट्रसेस ये रोल ऑफर किया गया था। फिल्म के पहले पार्ट में मंजुलिका का किरदार विद्या बालन ने निभाया था लेकिन उनसे पहले यह रोल ऐश्वर्या राय को ऑफर हुआ था। ऐश्वर्या ने इस रोल के लिए मना कर दिया था। जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘अवनी’ का रोल ठुकराया तो रानी मुखर्जी को मेकर्स ने इस रोल के लिए अप्रोच किया था , लेकिन रानी मुखर्जी ने भी इस रोल को ठुकरा दिया था।

यह भी पढ़े – हैंगओवर उतारने के लिए दीपिका पादुकोण हमेशा बैग में रखती हैं ये खास चीज

actresses who said no for bhool bhulaiya and its sequelआपको याद हो तो भूल भुलैया में राधा के किरदार में अमीषा पटेल दिखी थीं। उनसे पहले यह रोल कैटरीना कैफ को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने भी इस रोल से इंकार कर दिया था।

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवामी से पहले यह रोल सारा अली खान को ऑफर हुआ था। सारा अली खान के पास समय नहीं था। दूसरे प्रोजेक्ट्स की वजह से उन्होंने इस फिल्म को मना कर दिया था। फिल्म स्त्री में श्रद्धा कपूर का किरदार देखने के बाद उन्हें भूल भुलैया 2 ऑफर की गई थी लेकिन श्रद्धा ने भी दूसरी फिल्मों के चलते यह फिल्म नहीं की।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top