मनोरंजन

Actress Tunisha Sharma death case: Love jihad angle will be investigated, says BJP MLA Ram Kadam | तुनिषा शर्मा के सुसाइड पर शुरू हुई सियासत, BJP नेता ने कहा – लव जिहाद के एंगल से भी होनी चाहिए जांच

open-button


Published: Dec 25, 2022 03:36:52 pm

20 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में उनके को-एक्टर और उनके पूर्व प्रेमी शीजान मोहम्मद खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। तो वहीं दूसरी तरफ इस मामले में सियासत भी गर्माने लगी है। भाजपा नेता ने इस मामले को लेकर कहा कि लव जिहाद के एंगल से भी जांच की जाएगी।

Actress Tunisha Sharma death case: Love jihad angle will be investigated, says BJP MLA Ram Kadam

Actress Tunisha Sharma death case: Love jihad angle will be investigated, says BJP MLA Ram Kadam

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या की खबर ने सबको चौंका दिया है। छोटे पर्दे पर कम समय में सफलता हासिल करने वाली 20 साल की इस युवा अभिनेत्री के जीवन में ऐसा क्या हुआ कि उसे अपनी जिंदगी खत्म करनी पड़ी, इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है। तुनिषा शर्मा के कथित बॉयफ्रेंड शिजान खान को कल उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद कोर्ट ने उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहीं, तुनिषा शर्मा के सुसाइड को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है। अब इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक राम कदम भी कूद पड़े हैं।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top