मनोरंजन

Actor Prabhas shooting for salar stopped due to actor weight | बढ़ते वजन के चलते Prabhas की फिल्म ‘सालार’ पर लटकी तलवार, डायरेक्टर ने रोकी शूटिंग

open-button


फिल्म की शूटिंग की रुकने की वजह कोई और नहीं बल्कि खुद एक्टर हैं। जी हां प्रभास के बढ़े वजन ने परेशानी खड़ी कर दी है, जिसके चलते शूटिग रोकनी पड़ी है। खबरों के मुताबिक, प्रभास काफी वक्त से अपने वजन को लेकर इश्यू झेल रहे हैं। प्रभास ने बैक टू बैक कई फिल्में की हैं, जिसकी वजह से उन्हें अपनी हेल्थ और फिटनेस के लिए वक्त नहीं मिल पा रहा है।

फिल्म ‘राधे श्याम’ में एक्टर एक दम फिट नजर आए थे। लोगों का कहना है कि फिल्म के मेकर्स ने CGI की मदद से प्रभास को फिल्म में लीन और फिट दिखाया है। प्रभास साउथ इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर में से एक हैं, उन्होंने अपनी फिल्म बाहुबली के लिए काफी वजन भी बढ़ाया था।

Actor Prabhas सालार के डायरेक्टर चाहते हैं कि फिल्म में प्रभास एक दम फिट दिखें और वो इससे समझौता नहीं करना चाहते हैं, जिसके चलते शूटिंग पर रोक लगा दी गई हैं। नील चाहते हैं कि एक्टर वजन घटाएं और फिजिकली टोन्ड शेप में नजर आएं। इसके बाद ही प्रभास फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटेंगे। अब ये तो बाद में ही पता चलेगा कि एक्टर वापस कब लौटेंगे और उन्हें वजन घटाने में कितना समय लगेगा। हाल ही में डांस रिहर्सल से लौट रहे प्रभास की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top