मनोरंजन

Abhishek Amitabh Bachchan Suit Stylish Akbar Shahpurwala Death | Aishwarya Rai संग Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर, इस शख्स के निधन से टूट गए एक्टर

open-button


दरअसल, अभिषेक बच्चन ने जिस शख्स की मौत की खबर अपने फैंस के साथ साझा की उनके साथ अभिषेक और उनके पिता और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ पुराना नाता था. अभिषेक बच्चन ने अपना दुख जाहिर करते हुए अपने पोस्ट में एक फोटो साझा की है, जिसपर ‘अकबर’ लिखा है. साथ ही उन्होंने इमोशनल होते हुए पोस्ट में लिखा है कि ‘बेहद दुखद खबर पर घर लौटा. फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया. मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था’.

यह भी पढ़ें

Disha Patani को छेड़ने के चक्कर में मनचले को खानी पड़ी एक्ट्रेस की फ्लाइंग किक, अब नहीं करेगा ऐसी हरकत

inner_image_abhishek_bachchan_2.jpg
एक्टर ने आगे लिखा कि ‘जहां तक मुझे याद है उन्होंने मेरे पिता के कॉस्ट्यूम और उनके ज्यादातर सूट सिले थे. जब मैं छोटा था, मेरा पहला सूट, जो आज भी मेरे पास है उन्होंने कट करके सिला था, जो मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर पर पहना था. अगर आपके कॉस्ट्यूम और सूट Kachins और Gabana ने बनाए होते तो आप स्टार बनकर उभरते. यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी’. अभिषेक ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि ‘अगर वो आपके सूट पर्सनली कट करते थे, तो आपसे बहुत प्यार करते थे. उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि सूट काटना केवल सिलाई नहीं है, ये एक भावना है’.

inner_image_abhishek_bachchan.jpg
अभिषेक लिखते हैं कि ‘जब तुम मेरे सूट पहनते हो तो हर एक स्टिच प्यार से बनाया जाता है और मेरा आशीर्वाद होता है. मेरे लिए वो दुनिया के सबसे अच्छे सूट बनाने वाले थे. अक्की अंकल आपने मेरे लिए जो सूट बनाया, आज रात मैं वही पहनूंगा. मैं उसे पहनकर धन्य महसूस करूंगा. आपकी आत्मा को शांति मिले’. जानकारी के लिए बता दें कि जिस शख्स का निधन हुआ है वो अभिषेक और अमिताभ बच्चन के कॉस्ट्यूम और सूट सिलाई किया करते थे. अभिषेक के इस पोस्ट पर बॉलिवुड की जानी-मानी हस्तियों ने कॉमेंट कर दुख जताया है.
यह भी पढ़ें

Krishna Abhishek ने कभी नहीं देखा अपनी मां का चेहरा, रोते हुए बोले – ‘वीडियो में देखा था पहली बार मां को’





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top