मनोरंजन

21-year-old model Bidisha De Majumdar found hanging in rented flat | 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड

open-button


बिदिशा नगर बाजार में एक रेंट के फ्लैट में रहा करती थी वहीं उन्होने आत्महत्या भी की हैं। बता दे बुधवार को माॅडल के फ्लैट से पुलिस को उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला हैं। फ्लैट का दरवाजा भी अंदर से बंद था जिसे तौड़कर पुलिस वाले अंदर आए थे। फिलहाल बिदिशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं।

खबरों के अनुशार बिदिशा 4 महीने पहले ही इस फ्लैट में शिफ्ट हुई थी। पुलिस मामले की जांच की तह तक जाने का प्रयास कर रही हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को बिदिशा के घर से सुसाइड नोट भी मिला है। लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ हैं कि सुसाइट नोट पर क्या लिखा हुआ हैं।

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद ने किया खुलासा, रिश्तेदारों ने कैंची से सबके सामने ही काट दिए थे बोल्ड कपड़े

बिदिशा के दोस्तों का कहना है कि वो अपने बॉयफ्रेंड की वजह से डिप्रेशन में थीं। उनकी करीबी दोस्ती को कहना हैं की कई दिनों से वह डिप्रेशन में थी। बिदिशा के बॉयफ्रेंड Anubhab की 3 और गर्लफ्रेंड्स भी थीं और बिदिशा उन्हें किसी दूसरी लड़कियों के साथ शेयर नहीं कर सकती थीं। जिसके कारण वह अक्सर डिप्रेशन में रहा करती थी।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top