मनोरंजन

शादी से कुछ वक्त पहले स्पॉट हुए Katrina-Vicky, मीडिया के सामने साधी चुप्पी

open-button



कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की अफवाहों पर विराम लग गया। आखिरकार दोनों सवाई माधोपुर में इसी हफ्ते सात फेरे लेंगे। ये विराम सवाई माधोपुर के कलेक्टर के एक लैटर के बाद लगा है जिसमें कपल की शादी के चलते सुरक्षा इंतजाम किए जाने की बात लिखी थी। कलेक्टर की वह चिट्ठी सब तरफ वायरल हो चुकी है। इस लैटर में कैट और विक्की की शादी के चलते प्रशासनिक तैयारियों को लेकर 3 दिसंबर को एक मीटिंग रखने की बात लिखी है।

यह भी पढ़ेंः Krushna ने Kashmira का शेयर कर दिया ऐसा Video कि जमकर लगा दी लोगों ने क्लास

लैटर में लिखा है-

‘अभिनेता श्री विक्की कोशल एवं अभिनेत्री कटरीना कैफ के विवाह समारोह के आयोजन से पूर्व भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था एवं सम्भावित स्थितियों के आकलन एवं आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित किये जाने हेतु जिला कलेक्टर महोदय की अध्यक्षता में दिनांक 03.12.2021 को प्रातः 10.15 बजे कलेक्ट्रेट सभागार मे बैठक का आयोजन रखा गया है। अतः कृपया आप उक्त बैठक में नियत समय पर भाग लेने का श्रम करें। (डॉ.सूरज सिंह नेगी) अति जिला कलेक्टर।’

इसी बीच विक्की कौशल कैटरीना के घर के बाहर स्पॉट हुए हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों घर पर ही कोर्ट मैरिज करेंगे। बता दें कि इससे पहले सैफ अली खान और करीना कपूर ने घऱ में ही कोर्ट मैरिज की थी।
ये तो सभी जानते हैं कि कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कितनी रिजर्व रही हैं। ऐसे बहुत कम मौके आए हैं जब उन्होंने किसी पर्सनल विषय पर खुलकर बात की है। इसी के चलते वो अपनी शादी से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज को मीडिया में आने से रोक रही हैं।

अब ताजा खबर के अनुसार मीडिया और लोगों की एटेंशन से बचने के लिए ये कपल हैलीकॉप्टर से अपने वेन्यू तक पहुंचेगा। दोनों दोना पहले मुम्बई में कोर्ट मैरिज करेंगे। उसके बाद वहां से राजस्थान के लिए रवाना होंगे। इस दौरान वो फ्लाइट से नहीं हैलीकॉप्टर से वैन्यू पहुचेंगे।

यह भी पढ़ेंः Car पर हमले को देख दंग रह गईं Kangana, Video रिकार्ड करते ह्ए कहा Unbelievable !

इतने दिनों के सन्नाटे के बाद आज विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के घर के बार स्पॉट किया गया। इस बार विक्की ने खुलकर मीडिया को पोज दिया। इसके साथ ही कैट को भी स्पॉट किया गया । बिना मेकअप के कैट गॉगल्स में मीडिया से बचती नजर आईं।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top