मनोरंजन

विनोद खन्‍ना ने कहा था- मैं कोई संत नहीं, मेरी भी उतनी ही जरूरतें हैं जितनी औरों की, देखें वीडियो | Vinod khanna openly talk about his needs, watch the video

vinod-khanna.jpg


सोशल मीडिया पर विनोद का जो पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी जरूरतों के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए सिगरेट पीते हुए और उन्‍हें ‘इसकी जरूरत’ कितनी हैं ये बताया। उन्होंने कहा कि लोगों को उनके महिलाओं के साथ होने पर आपत्ति नहीं करनी चाहिए।

 

नई दिल्ली

Published: January 07, 2022 03:31:06 pm

विनोद खन्ना (Vinod Khanna) बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाते थें। उनकी डैशिंग पर्सानिलिटी देख अच्छे अच्छे एक्टर के पसीने छूट जाते थे। वह अपने समय में अपनी हैंडसम पर्सानिलिटी के लिए ही जाने जाते थे। विनोद खन्ना आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी छाप फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा बनी। हैंडसम एक्टर कहे जाने वाले विनोद खन्ना की 6 अक्टूबर को पैदा हुए थे।

vinod-khanna.jpg

बहरहाल, विनोद का नाम इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में गिना जाता है जिन्होंने अपनी फिल्मी पारी में कई उतार-चढ़ाव देखे। विलेन बनकर करियर की शुरुआत की और फिर हीरो बनकर फिल्मी परदे पर छा गए। विनोद खन्ना ने अपने करियर में लगभग 150 फिल्में की। विनोद खन्‍ना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुलकर अपनी सेक्‍स लाइफ को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं।

विनोद खन्ना के इस वीडियो में विनोद खन्ना बता रहे हैं कि उन्हें सेक्स की उतनी ही जरूरत है जितनी बाकी किसी और को। उन्होंने कहा था कि अगर वह औरतों के साथ हैं तो किसी को इस पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए। विनोद कह रहे हैं, मैं कुंवारा था और जहां तक औरतों का मामला है मैं कोई संत नहीं था। मुझे भी सेक्स की उतनी ही जरूरत है जितनी किसी और को। बिना महिलाओं के हम यहां नहीं होते, बिना सेक्स के हम यहां नहीं होंगे तो किसी को मेरे महिलाओं के साथ होने पर ऑब्जेक्शन क्यों है?

यह भी पढ़ें

अपनी एक्स की पर्सनल लाइफ पर रणबीर कपूर इस तरह रखते हैं नजर

विनोद खन्ना के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने एक लंबा समय हिंदी सिनेमा में बिताया। परवरिश, मुकद्दर का सिकंदर, पांच दुश्मन, शंकर शंभु, अमर अकरबर एंथनी, जमीर जैसी फिल्मों के जरिए विनोद खन्ना ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। विनोद खन्ना केवल एक अभिनेता ही नहीं थे, बल्कि वह एक राजनेता भी थे। विनोद खन्ना भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चार बार पंजाब के गुरदासपुर से सांसद से रहे थे।

यह भी पढ़ें

जब बिपाशा बसु को करीना कपूर ने जड़ दिया था थप्पड़, चेहरे के रंग को लेकर मारे थे ताने

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top