मनोरंजन

रणबीर-आलिया की रिसेप्शन पार्टी में नहीं जाना चाहती थीं मलाइका अरोड़ा, कहा- लोगों ने मुझे बहलाया

open-button



एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिसेप्शन पार्टी में नजर आई थीं। मलाइका अरोड़ा रिसेप्शन में ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थीं। रिसेप्शन को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने बताया कि वो इस पार्टी में नहीं जाना चाहती थीं। इस पार्टी में जाने के लिए लोगों को उन्हें काफी बहलाना पड़ा था। इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि मलाइका का कार एक्सीडेंट है।

इंटरव्यू में मलाइका ने बताया कि मैं फिजिकली तो पूरी तरह फिट हूं लेकिन मानसिक रूप से अभी हिली हुई हूं। डर, चिंता और घबराहट होती है। कहीं भी जाने से पहले मुझे खुद को बहुत समझाना पड़ता है। यहां तक कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पार्टी में भी शामिल होने के लिए भी बड़ी मुश्किल से खुद को समझाया, मुझे पार्टी में शामिल होने के लिए खुद को काफी मनाना पड़ा था। लोगों को मुझे काफी बहलाना पड़ा था। मेरे अंदर डर, चिंता और एंग्जायटी है। कार में बैठने से ज्यादा, कार के आस-पास लोगों को देख कर ही परेशान हो जाती हूं। अब मैं कार में बैठते ही सीट बेल्ट लगा लेती हूं, भले ही पिछली सीट पर क्यों ना बैठी हूं।

मलाइका ने एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए बताया कि आगे लोगों ने मुझे बताया कि मैं बेहोशी की हालत में लगातार अपनी मां और बेटे के बारे में पूछ रही थीं। उस समय मैं सिर्फ दो प्रार्थनाएं कर रही थी, एक तो मैं मरना नहीं चाहती थी, दूसरा मैं अपनी आंखे नहीं खोना चाहती थी। वो हादसा बेहद डरावना था। कार के शीशे के छोटे-छोटे टुकड़े मेरी आंखों में घुस गए थे और मुझे कुछ भी ठीक से दिख नहीं रहा था। उस समय मैं सेट पर वापस जाने के बारे में भी बड़बड़ा रही थी। आपको बता दें कि दें मलाइका की कार का 2 अप्रैल को मुंबई-पुणे हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया था।

यह भी पढ़े- नंबर 1 बनने के चक्कर में शो ने अक्षरा के लहंगे पर बहाए इतने लाख कि सुनकर दंग रह जाएंगे आप



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top