मनोरंजन

ये हैं इंडस्ट्ररी के वो Couples, जिनका अभी नहीं है शादी का कोई इरादा, देखिए List

open-button



इन दिनों बॉलीवुड कई स्टार्स की शादी देख चुका है। हाल ही में राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ सात फेरे लिए हैं। अपने 10 साल के रिलेशन के बाद आखिरकार उन्होंने इस रिश्ते को शादी का नाम दे दिया है। आलिया औऱ रणबीर कपूर की शादी की खबरें भी तेजी पकड़ चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके अलावा कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने लॉन्ग और शॉर्ट टर्म रिलेशन शादी का नाम दे दिया है।

इसके दूसरी तरफ कई ऐसे सितारें हैं जिन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को चेंज करने का फिलहाल कोई प्लॉन नहीं बनाया है। इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिनका रिलेशन किसी से नहीं छुपा। सुष्मिता से लेकर अर्जुन रामपाल तक सबने अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट तो किया है पर शादी को लेकर कोई हामी नहीं भरी है।
हम ऐसे ही कुछ सेलेब्स की लिस्ट आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः एक बार फिर एकता कपूर देगीं Love Sex Aur Dhokha, फैंस को दिए रिलीज के हिंट

लिस्ट में सबसे पहला नाम सुष्मिता सेन का आता है। सुष्मिता और रोहमान पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहीं नहीं रोहमान उनके परिवार के साथ ही रहते हैं। दोनों ने हमेशा ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सेप्ट किया है, लेकिन जब बात शादी की आई तो रोहमान का कहना है कि अभी ऐसा कोई ईरादा नहीं है अगर ऐसे कुछ भी प्लान हम दोनों मिलकर करेंगे, हम जरूर बताएंगे।

मलाइका औऱ अर्जुन की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। हालांकि दोनों ने इसे पब्लिकली एक्सेप्ट करने में काफी वक्त लगा दिया था। जिसके बाद दोनों को काफी ट्रोल भी किया गया था। अपनी ऐज गैप को लेकर कपल ने काफी क्रिटिसिजम फेस किया है। लोग दोनों को ट्रोल करने से कभी पीछे नहीं हटे। अब जबकि दोनों ने अपने रिश्ते को लोगों के सामने रख दिया है, तब लोगों द्वारा पूछे गए सवाल को उन्होंने हमेशा नजरअंदाज कर दिया है।

अपनी 21 साल की शादी को खत्म करने के बाद अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला के साथ लिव इन में रह रहे हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब दोनों ने अपनी रोमांटिक पिक्चर्स सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं। उनके कोजी मूमेंट को लोगों ने काफी प्यार भी दिया है। काफी वक्त से दोनों साथ हैं। बता दें कि ग्रैबिएला औऱ अर्जुन रामपाल का एक बेटा भी है, लेकिन बात अगर शादी की करें तो उनकी ऐसी कोई अनाउंसमेंट नहीं है।

यह भी पढ़ेंः ये देखिए Samantha का Killer Look, फैंस को मिलेगा तगड़ा Surprise

अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ रिलेशन में हैं। दोनों को अक्सर इवेंट्स, शादी और प्रोफेशनल प्लेसेज पर भी साथ देखा गया है, लेकिन अगर बात करें शादी की दोनों का दूर-दूर तक ऐसा कोई इरादा नहीं लग रहा है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top