मनोरंजन

‘मेरी मां चली गई, बाबा चले गए, कुछ दिन में मैं भी चला जाऊंगा, ऐसी बात कह कर Jackie Shroff ने कर दिया अपने फैंस को भावुक | My mother is gone, Baba is gone in a few days I will also leave

open-button


बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ़ की बेहद ही शानदार इंसान है। जैकी श्रॉफ़ अपने जीवन को बहुत ही खुलकर जीना पसंद करते हैं। वह किसी भी चीज़ को छुपाकर नहीं रखते।

Updated: January 07, 2022 06:13:34 pm

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ़ की बेहद ही शानदार इंसान है। जैकी श्रॉफ़ अपने जीवन को बहुत ही खुलकर जीना पसंद करते हैं। जैकी श्रॉफ़ अपनी बातों को हर जगह खुलकर बोलते हैं चाहे वो कोई भी रियल्टी शो हो या फिर कोई प्रोग्राम। हाल ही में जैकी श्रॉफ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी मृत्यु को लेकर कुछ बातें बिंदास तरीक़े से बोल रहे हैं जिसको देख उनके फ़ैन्स भावुक हो गए हैं।

jackie.jpeg

इस वीडियो में जैकी श्रॉफ़ ने बोला है कि “ मेरे मां बाबा चले गए, भाई चले गए, यह सब चले गए ना तो एक दिन एक एक कर के हम भी चले जाएंगे। और साथ ही यह भी कहते हैं कि इस बात को सोचकर निराश नहीं होना चाहिए कि हमें भी एक दिन चले जाना है। या तो चलता रहेगा। यही दुनिया का रीत है। साथ ही यह भी कहते हैं कि दूसरों का दुख देख लो उनके सामने तो तुम्हारा दुःख कम ही होगा। ग़म सबको है लेकिन ग़म दिखाना ज़रूरी नहीं होता।

यह भी पढ़े- Ananya Pandey ने ट्रांसपैरेंट कपड़ों में लगाए इंटरनेट पर आग, फ़ोटो देख फ़ैन्स हो रहे हैरान जैकी श्रॉफ़ ने साथ ही यह भी कहा कि एनर्जी बढ़ाओ ऐसे जीवों की लोग याद रखें।अपने चेहरे पर इस्माइल रखो हमेशा। ज़िंदगी एक बार मिलती है तो इसे अच्छे तरीक़े से जियो अच्छा काम करो नाम करो और हमेशा मुस्कुराते रहो।
यह भी पढ़े- कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा ने शेयर की बिकिनी में तस्वीरें, फ़ोटो देख लोग हुए हैरान
newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top