मनोरंजन

मेरा पूरा करियर रिस्क लेकर ही बना है, आगे भी रिस्क लेता रहूंगा- आयु्ष्मान खुराना | My entire career is built on risk Ayushmann khurrana

open-button


अभिनेता आयुष्मान खुराना इस साल फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर के 10 साल पूरे कर रहे हैं। ‘विक्की डोनर’ से शुरू हुआ उनका सफर ‘अनेक’, ‘बधाई हो’, ‘अंधाधुन’ और ‘डाक्टर जी’ जैसी फिल्मों से जारी है।

Published: January 07, 2022 09:59:03 pm

हाल ही में आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में वो एक ट्रांस वुमन प्यार में पड़ने वाले इंसान का रोल प्ले किया है। शुक्रवार को नेटफ्लिक्स ने अपने फैंस को एक तगड़ा सरप्राइज दिया। आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी गयी है। बता दें, आयुष्मान ने अपने करियर के 10 साल पूरे कर लिए हैं।

मेरा पूरा करियर रिस्क लेकर ही बना है, आगे भी रिस्क लेता रहूंगा- आयु्ष्मान खुराना

मेरा पूरा करियर रिस्क लेकर ही बना है, आगे भी रिस्क लेता रहूंगा- आयु्ष्मान खुराना

अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया, “मेरे 10 साल बहुत ही खूबसूरत रहे हैं। मुझे क्रिएटिव फिल्ममेकर्स और लेखकों के साथ काम करने का मौका मिला। उनके सबके बिना यह सफर संभव नहीं था। सबसे ज्यादा शुक्रिया मैं अपने दर्शकों का करूंगा, जो इन 10 साल में इतने परिपक्व हो चुके हैं कि अलग तरह की कहानियां अपनाने लगे हैं।”

यह भी पढ़े – अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना

उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने में कमर्शियल फिल्मों का बहुत बड़ा हाथ होता है। बाक्स आफिस का सोमवार, शुक्रवार से बड़ा होता है। उन्होंने कहा कि वो बाक्स आफिल को दिमाग में रखकर फिल्में नहीं करते। उन्होंने कहा, “फिल्मों के जरिए अच्छी कहानी कहना चाहता हूं, जिससे समाज में एक बातचीत हो, लोगों तक कहानी किसी भी तरह से पहुंच जाए। बाकी आप अपनी मेहनत और प्रतिभा से फिल्म बना सकते हैं, आगे की चीजें आपके हाथों में नहीं होती हैं। मैं चुनौतीपूर्ण कहानियां दिखाना चाहता हूं, जिसमें एक रिस्क हो। रिस्क लेकर ही मेरा पूरा करियर बना है। आगे भी रिस्क लेता रहूंगा।”

आपको बता दें, आयुष्मान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। उन्होंने बताया वो अपने मुंबई में रह रहे फैंस से मुलाकात भी करते हैं, और उनसे मिलने दिल्ली भी जाते रहते हैं।

यह भी पढ़े – सनी लियोनी ने खुद को बताया बुद्धु, ‘द कपिल शर्मा शो’ में बताया ये राज

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top