मनोरंजन

पठान का क्रेज देख कंगना रनौत ने मारा यू-टर्न, पहले कोसा अब तारीफ करते हुए कही ये बात

पठान का क्रेज देख कंगना रनौत ने मारा यू-टर्न, पहले कोसा अब तारीफ करते हुए कही ये बात



Kangana Ranaut : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 15 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की फिल्म इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक फिल्म की स्टारकास्ट को बधाई दे रहे हैं। अब इस लिस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल, कंगना ने पठान के रिलीज के दिन ही बिना नाम लिए फिल्म की कमाई की प्रीडिक्शन्स को लेकर हमला बोला था। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म इंडस्ट्री को काफी खरी खरी सुनाई थी। लेकिन पठान की जबरदस्त सफलता के कंगना के सुर बदल गए हैं और वे फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहीं।

गौरतलब है कि पठान के रिलीज के दिन कंगना रनौत ने ट्वीट (Kangana Ranaut Twitter) किया था कि फिल्म इंडस्ट्री ‘मूर्ख’ है, जहां एक आर्ट प्रोजेक्ट्स की सफलता का अंदाजा पैसों से लगाया जाता है। कंगना ने कहा था कि किसी भी आर्ट की सफलता के बाद वे आपके चेहरे पर कमाई के आंकड़े फेंकते हैं, जैसे कि कला का कोई अन्य उद्देश्य ही नहीं है। इससे उनकी निम्न मानसिकता उजागर होती है।

हालांकि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office) पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म का फर्स्ट डे भी सिनेमा हॉल्स में पैक दिखा और ज्यादातर शो हाउसफुल गए। फिल्म ने पहले दिन 54 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद उसने साउथ की सुपरहिट फिल्म यश स्टारर ‘केजीएफ 2’ का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया है और सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

यह भी पढ़े – ट्व‍िटर पर आते ही कंगना रनौत ने पठान पर निकाली भड़ास! फिल्म इंडस्ट्री को सुनाई खरी-खोटी



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top