मनोरंजन

जेल की सलाखों के पीछे एक-साथ नजर आए मुन्नाभाई और सर्किट, जानें आखिर क्या है माजरा?

जेल की सलाखों के पीछे एक-साथ नजर आए मुन्नाभाई और सर्किट, जानें आखिर क्या है माजरा?



संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) यानी मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी को कोई भला कैसे भूल सकता है। दोनों ने फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्नाभाई से दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी लोग फिल्म को दोबारा देखने के लिए उतावले रहते हैं। दोनों ही फिल्म सुपरहिट रहीं थीं। आपको जानकर खुशी होगी कि यह जोड़ी दोबारा आपको गुदगुदाने के लिए वापस आ रही है। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद सर्किट कह रहे हैं। हाल ही में अरशद वारसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके जानकारी दी है कि वह बहुत जल्द वह संजय दत्त के साथ वापस आ रहे हैं।

अरशद वारसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर (Arshad Warsi Twitter) ट्वीट करते हुए लिखा, मैं मेरे भाई संजय दत्त के साथ एक और सुपर एंटरटेनिंग फिल्म के साथ वापस आ रहा हूं। यकीन मानिए हमारा इंतजार आपसे ज्यादा लंबा होता जा रहा है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने सिद्धांत सचदेव, गौरव दुबे और थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स को भी टैग किया है। हालांकि इसके साथ उन्होंने फिल्म का नाम अभी तक नहीं बताया है। फिल्म का निर्देशन सिद्धांत सचदेव कर रहे हैं और यह मूवी इसी साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़े – पठान का क्रेज देख कंगना रनौत ने मारा यू-टर्न, पहले कोसा अब तारीफ करते हुए कही ये बात

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त और अरशद वारसी दोनों सलाखों के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों ने जेल वाले कपड़े भी पहने हुए हैं। साथ ही दोनों एक-दूसरे के कंधों पर हाथ रखकर पोज दे रहे हैं। हालांकि पोस्टर जारी करते हुए फिल्म का नाम अनाउंस नहीं किया गया है।

जाहिर है कि संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला था। वहीं अरशद की कॉमिक टाइमिंग भी फैंस को काफी पसंद आती है। गोलमाल जैसी कई कॉमेडी फिल्मों में उन्होंने यह बात साबित की है। ऐसे में बड़े पर्दे पर दोबारा उन्हें और संजय दत्त को साथ आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। बता दें कि दोनों को पिछली बार एकसाथ साल 2006 में आई फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन भी मुख्य भूमिका में थीं। अब यह जोड़ी फिर एक साथ लौटने वाली है।

यह भी पढ़े – रवीना टंडन और नाटू नाटू के कंपोजर एमएम कीरावाणी होंगे पद्म पुरस्कार से सम्मानित, लिस्ट जारी



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top