मनोरंजन

जानिए कैसे लड़के को डेट करना चाहती हैं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू | Know how Miss Universe Harnaaz Sandhu wants to date a boy

open-button


हरनाज कौर से जब पूछा गया कि एक पावरफुल रईस आदमी और एक संघर्षपूर्ण युवा आदमी में से वो किसे चुनेंगी? इसके जवाब में उन्होंने क्या कहा आइए आपको बताते हैं।

नई दिल्ली

Published: January 07, 2022 02:34:09 am

भारत की हरनाज संधू ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज घर लाकर सभी देशवासियों को प्राउड फील कराया। हरनाज ये ताज अपने नाम करने वाली तीसरी भारतीय महिला है। हरनाज के करोड़ो चाहने वाले हैं। जो अब इनके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। हरनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी तस्वीरें और वीडियों फैंस के लिए साझा करती रहती हैं। हरनाज मिस यूनिवर्स बनने से पहले ही पंजाबी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं।

harnaaz_sandhu.jpg

इसके अलावा वो बॉलीवुड में भी हाथ आजमाना चाहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान हरनाज ने बताया कि वह किस तरह के लड़के को डेट करना चाहती हैं। हरनाज कौर से जब पूछा गया कि एक पावरफुल रईस आदमी और एक संघर्षपूर्ण युवा आदमी में से वो किसे चुनेंगी? इसके जवाब में उन्होंने क्या कहा आइए आपको बताते हैं।

दरहसल हरनाज से जब पूछा गया कि एक बहुत शक्तिशाली बूढ़ा अमीर आदमी या एक संघर्षरत युवक, आप किसे डेट करना पसंद करेंगी। इस सवाल के जवाब में हरनाज ने कहा मुझे लगता है कि मैं एक संघर्षरत युवा व्यक्ति को डेट करना चाहूंगी। कारण यह है कि मैंने खुद संघर्ष किया और संघर्ष करती रहूंगी । एक व्यक्ति के रूप में मेरा मानना है कि संघर्ष करना महत्वपूर्ण है और तभी हम अपनी उपलब्धियों को महत्व दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें

आखिर क्यों रीना रॉय ने अचानक बॉलीवुड को कहा था अलविदा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

हरनाज संधू ने खुद को ऐसा इंसान बताया जो वुमन इंपावरमेंट के लिए काम करना चाहती हैं। उन्हें इसके अलावा एक्टिंग का जुनून है। वे ऐसे रोल प्ले करना चाहती हैं, जो महिलाओं को लेकर रूढ़ीवादी सोच बदले। जब हरनाज से बॉलीवुड प्लान के बारे में पूछा गया तो वे बोलीं, ‘अभी शुरुआत हुई है, इसलिए कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। मुझे लगता है कि मैं इस बारे में सभी को अपडेट करूंगी, क्योंकि अब मैं जो निर्णय लेती हूं, वह बहुत सोच-समझ कर होना चाहिए. इसलिए, चिंता न करें, हरनाज आपको अपडेट कर देगी।’

आपको बता दे की, हरनाज़ कौर संधू का जन्म 3 मार्च 2000 को चंडीगढ़, के एक पंजाबी सिख परिवार में हुआ। हरनाज ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा चंडीगढ़ के शिवालिक स्कूल से की है। उन्होंने गवर्नमेंट कॉलेज गर्ल्स चंडीगढ़ से अपनी उच्च शिक्षा प्राप्त की है। हरनाज़ वर्तमान में लोक प्रशासन में स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रही है।

यह भी पढ़ें

जब मुमताज ने खुद कबूल किया, मेरी शादी के बाद टूट गया था राजेश खन्ना का दिल

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top