बिज़नेस

zomato founder deepinder goyal donate 700 crore to zomato future foun | Zomato फाउंडर दीपेंद्र गोयल दान करेंगे 700 करोड़ रुपए, जानिए किस नेक काम में खर्च होगी यह राशि

open-button


इंटरनल मेल में दीपेंद्र गोयल ने बताया कि यह कदम कंपनी के उन तमाम उपायों का हिस्सा है जिसकी मद से वो जोमैटो के डिलीवरी एग्जीक्यूटिव को कंपनी के साथ बनाए रखने के लिए उठा रही है। बताते चले कि जोमैटो फ्यूचर फाउंडेशन कंपनी के साथ लंबे समय से जुड़े हुए डिलीवरी पार्टनर के दो बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठा रही है। बताया जा रहा कि डिलीवरी पार्टनर और उनके परिजनों को दी जाने वाली सुविधा में और विस्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः Zomato delivery Boy ने साइकिल छोड़ खरीद ली Hero Splendor, Twitter पर महज 24 घंटे में इकट्ठा हुए 75,000 रुपये, जानें क्या है पूरा मामला

10 साल पुराने इंप्लाइज के बच्चों को पढ़ाई के लिए मिलेगा 1 लाख

बता दें कि जोमैटो फ्यूचर फाउंडेशन कंपनी के सभी डिलीवरी पार्टनर के दो बच्चों को पढ़ाई के लिए प्रति बच्चा सालाना 50 हजार रुपए की मदद करता है। इसके लिए कर्मचारी का कंपनी में कम से कम पांच साल वक्त पूरा किया होना चाहिए। साथ ही काम के प्रदर्शन को लेकर कुछ मानक भी पूरे करने होते है। इंप्लाइज को भेजे गए इंटरनल मेल में दीपेंद्र गोयल ने आगे बताया कि जो डिलीवरी पार्टनर कंपनी में 10 साल पूरा करता है, उसके बच्चों की पढ़ाई के लिए सालाना 1 लाख रुपए की मदद की जाएगी।

डिलीवरी पार्टनर के होनहार बच्चों को दी जाएगी स्कॉलरशिप

भेजे गए इंटरनल मेल के अनुसार कंपनी के महिला डिलिवरी पार्टनरों के लिए इन शर्तों को और आसान किया गया है। इसके अलावा फाउंडेशन छात्राओं को 12वीं और ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने पर प्रोत्साहन के लिए इनाम भी दिया जाएगा। गोयल ने यह भी बताया कि डिलीवरी पार्टनर के होनहार बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए स्कॉलरशिप भी दी जाएगी।

हादसे के शिकार हुए डिलीवरी पार्टनर के परिवार को मिलेगी मदद

यह भी बताया गया कि ऑडर डिलीवरी के दौरान यदि कोई पार्टनर हादसे का शिकार हो जाता है कि उसके परिवार को मदद दी जाएगी। बता दें कि 10 मिनट में ऑर्डर की डिलीवरी देने की कोशिश में कई बार डिलीवरी ब्यॉय का एक्सीडेंट भी हो जाता है। देशभर से इसके कई उदाहरण सामने आ चुके हैं। फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने बताया कि डिलीवरी ब्यॉय के एक्सीडेंट पर उनके परिवार का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

यह भी पढ़ेंः Zomato: अब गरमा-गरम खाने के लिए नहीं करना होगा इंतजार, 10 मिनट में पहुंचेगा खाना





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top