बिज़नेस

Twitter Deal Temporarily On Hold Says Elon Musk | Elon Musk का बड़ा एलान, कहा- अभी होल्ड पर है Twitter डील

open-button


टेस्ला के सीईए एलन मस्क ने पिछले हफ्ते ही इस डील के लिए 7 अरब डॉलर सिक्योर किए हैं, जिससे वह 44 अरब डॉलर की इस डील को पूरा कर सकें। लेकिन पिछले दिनों ट्विटर को लेकर सुर्खियां बंटोरने के बाद अचानक मस्क ने इस डील को होल्ड करने के ऐलान से सबको चौंका दिया है।

यह भी पढ़ें

मशहूर अरबपति एलन मस्क ने कहा, ताजमहल असली अजूबा, दादा-दादी ने भी देखा था ताज

मस्क ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि, ट्विटर डील को टेम्परेरी तौर पर होल्ड पर डाल दिया गया है। दरअसल, ट्विटर ने एक फाइलिंग में जानकारी दी थी कि उनके प्लेटफॉर्म पर सिर्फ 5 परसेंट ही स्पैम/ फेक अकाउंट हैं। बता दें कि इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब तक 22.9 करोड़ यूजर्स हैं।

मस्क डील होने के समय से ही प्लेटफॉर्म पर मौजूद फेक और बॉट आकाउंट्स को रिमूव करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने डील के वक्त कहा था कि अगर यह डील होती है तो उनकी प्राथमिकता प्लेटफॉर्म से बॉट अकाउंट्स को रिमूव करने की होगी।
एलन के ऐलान से गिरे कंपनी के शेयर
एलन मस्क के ट्वीटर डील होल्ड किए जाने के ऐलान का सीधा असर उनके शेयर पर भी दिखा। इस खबर के बाद ट्विटर, सोशल मीडिया कंपनी के शेयर प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 20 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। ट्विटर ने एलन के इस ट्वीट का तुरंत जवाब नहीं दिया। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में अनुमान लगाया था कि झूठे या स्पैम खातों में इन तीन महीनों में कमी आई है।

यह भी पढ़ें

एलन मस्क के हाथ में ट्विटर आते ही छंटनी शुरू, 2 प्रबंधकों को नौकरी से निकाला





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top