बिज़नेस

SBI to open all branches on Sunday to accept LIC IPO application | LIC IPO : एलआईसी आईपीओ का एप्लीकेशन एक्सेप्ट करने के लिए रविवार को सभी ब्रांच खोलेगा SBI

sbi-to-open-all-branches-on-sunday-to-accept-lic-ipo-application.jpg


SBI ने आगे बताया कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि एलआईसी आईपीओ के लिए आवेदन करने वाले हमारे सभी ग्राहकों की सुविधा के लिए, बैंक की सभी शाखाएं 8 मई 2022, रविवार खुली रहेंगी। SBI के इस फैसले के बाद बैंक के सभी ग्राहक रविवार को भी बैंक में जाकर LIC IPO में निवेश करने के लिए एप्लीकेशन कर सकते हैं। इससे पहले बीहेमथ के आईपीओ को वीकेंड पर शनिवार को कारोबार करने की इजाजत दी गई थी। हालांकि अब यह रविवार को भी बोली लगाने के लिए उपलब्ध रहेगा।


विशेष ऋण की घोषणा

LIC IPO में आवेदन करने वाले बीमाकर्ता के लिए विशेष ऋण प्रस्ताव की घोषणा की है। SBI, LIC के कर्मचारियों को 20 लाख रूपए तक या शेयरों के खरीद मूल्य का 90% जो भी कम होगा वह व्यक्तिगत लोन की पेशकश कर रहा है। इसके साथ ही इसमें 7.35% की विशेष ब्याज दर तय की गई है।


शेयर मार्केट में लिस्ट होने वाला अबतक का सबसे बड़ा IPO

LIC IPO शेयर मार्केट में लिस्ट होने वाला अबतक का सबसे बड़ा IPO है। यह 4 मई से 9 मई तक सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन किया गया है। LIC IPO का प्राइस बैंड 902 रुपए से 949 रुपए रखा गया है। हालांकि पॉलिसी होल्डर और LIC के कर्मचारियों के लिए डिस्काउंट भी ऑफर किया गया है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top