बिज़नेस

sbi all branches open on sunday to accept lic ipo applications | LIC IPO के लिए आज भी खुले हैं SBI के सभी ब्रांच, कई और बैंकों में भी हो रहे काम

open-button


रविवार को अपनी शाखाएं खुली रहने की घोषणा एसबीआई ने शुक्रवार को ही कर दी थी। अपनी घोषणा में एसबीआई ने ट्वीट करते हुए बताया था कि एलआईसी आईपीओ के लिए आवेदन करने वाले हमारे ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हमारे सभी ब्रांच रविवार 8 मई को खुले रहेंगे। उल्लेखनीय हो कि एलआई आईपीओ के लिए आम निवेशक 9 मई तक ही बोली लगा सकते हैं। ऐसे में यदि रविवार को बैंक बंद रहते तो कई निवेशक चाहकर भी अपना आवेदन जमा नहीं कर सकते थे।

सेबी की वेबसाइट के अनुसार एसबीआई के साथ-साथ देश की अन्य कई बैकों में भी आज छुट्टी का दिन होने के बाद भी काम हो रहा है। जिसमें बैंक ऑफ बड़ौदा, बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, केनरा बैंक, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, एसचीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, सिंडिकेट बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, कोटक महिंद्रा बैंक, फेडरल बैंक सहित अन्य शामिल है। सेबी की वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार अबी 62 बैंक एएसबीए की सेवा दे रही हैं।

यह भी पढ़ेंः
LIC IPO: आम निवेशकों के लिए आज से खुल रहा है LIC का IPO, जानिए कैसे कर सकेंगे अप्लाई

उल्लेखनीय हो कि 4 मई से आम निवेशकों के लिए खुले एलआईसी आईपीओ में आम निवेशकों का गजब का रिस्पांस मिल रहा है। एलआईसी की 100 प्रतिशत हिस्सेदारी सरकार के पास है। आईपीओ के जरिए सरकार एलआईसी में लगी अपनी 3.5 प्रतिशत हिस्सेदारी बेच रही है। आईपीओ के जरिए सरकार को 21000 करोड़ रुपए मिलने की उम्मीद है। आईपीओ खरीदने वाले सभी आम निवेशकों की एलआईसी में हिस्सेदारी हो जाएगी।

यह भी पढ़ेंः

LIC IPO आम निवेशकों के लिए खुला, एक्सपर्ट से जानिए इंवेस्टमेंट का यह ऑप्शन कितना फायदेमंद





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top