बिज़नेस

Rakesh Jhunjhunwalas Flight Booking Starts In Akasa Air The First Flight Will Be On August 7 | राकेश झुनझुनवाला की Akassa Air में शुरू हुई फ्लाइट की बुकिंग, जानिए कब भरेगी पहली उड़ान

open-button


इस रूट पर चलेगी पहली फ्लाइट
अकासा एयर की पहली फ्लाइट अगले महीने से शुरू हो रही है। सबसे पहले बोइंग 737 मैक्स प्लेन के साथ पहली फ्लाइट मुंबई-अहमदाबाद रूट पर चलेगी।

28 फ्लाइट के शुरू हुई टिकट बुकिंग
अकासा एयर की ओर से शुक्रवार को एक बयान भी जारी किया गया है। इस बयान के तहत बताया गया कि, कंपनी की ओर से पहले चरण में 28 फ्लाइट के लिए टिकट की बिक्री शुरू की गई है।

यह भी पढ़ें

राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन Akasa Air को DGCA से मिला लाइसेंस, जानिए कब से शुरू होंगी उड़ानें

7 अगस्त से मुंबई-अहमदाबाद रूट पर फ्लाइट शुरू होगी इसके बाद आजादी के दो दिन पहले यानी 13 अगस्त से बेंगलुरू-कोचि रूट पर फ्लाइट शुरू की जा रही है।

हर महीने अकासा के दो नए विमान भरेंडे उड़ान
कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, हर महीने दो नए विमान उड़ान भरेंगे। अकासा एयर के को-फाउंडर और चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर प्रवीण अय्यर ने बताया कि, हम नए बोइंग 737 मैक्स विमान के साथ अपनी पहली फ्लाइट शुरू कर रहे हैं।

इसके बाद चरणबद्ध तरीके से अपनी नेटवर्क का विस्तार करेंगे। इसके तहत लगातार नए शहरों को जोड़ने का काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि, हम हर महीने अपने बेड़े में दो नए विमान जोड़ने की योजना के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) की ओर से 7 जुलाई को अकासा एयर को अपना एयर ऑपरेटर सर्टिफिकेट दे दिया था। कंपनी को पिछले साल डीजीसीए से हरी झंडी मिलने के बाद अकासा एयर ने 26 नवंबर को बोइंग के साथ 72 मैक्स विमान खरीदने का सौदा किया था।

यह भी पढ़ें

राकेश झुनझुनवाला को Akasa Airlines के लिए मिला Aditya Ghosh का साथ, इंडिगो को पहुंचा चुके है ऊंचाइयों पर





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top