बिज़नेस

Mark Zuckerberg will sell WhatsApp! Facebook’s parent company Meta’s revenue decreased for the first time | WhatsApp बेचेंगे Mark Zuckerberg! Facebook की पैरेंट कंपनी Meta का पहली बार कम हुआ रेवन्यू

open-button


ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार Meta ने Whatsapp पर सबसे अधिक इनवेस्टमेंट किया, लेकिन कंपनी को इससे कोई खास प्रॉफिट नहीं हो रहा है। WhatsApp अमरीका के अलावा कई देशों में सबसे ज्यादा यूज होने वाला इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म है, इसके बाद भी यह कंपनी को Instagram की तरह प्रॉफिट नहीं दे पा रहा है। वहीं Facebook में भी पहले की तरह ज्यादातर युवा ऐक्टिव नहीं रहते हैं, इस वजह से कंपनी की ग्रोथ कम हो रही है।


WhatsApp बेचेंगे Mark Zuckerberg!

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि WhatsApp बहुत कम रेवन्यू दे रहा है, जिसके कारण Mark Zuckerberg इसे बेच सकते हैं, हालांकि कंपनी की ओर से इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि एक्सपर्ट्स की माने तो अगर WhatsApp के कारण Meta को फायदा नहीं होता है तो Mark Zuckerberg इसको बेच सकते हैं।

आर्थिक मंदी में प्रवेश किया डिजिटल विज्ञापन व्यवसाय!
Meta के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि ऐसा लगता है कि हम एक आर्थिक मंदी में प्रवेश कर चुके हैं, जिसका डिजिटल विज्ञापन के व्यवसाय में भी असर पड़ेगा। इसके साथ ही Mark Zuckerberg ने बताया कि कंपनी अगले साल कर्मचारियों की संख्या में बढ़ोतरी भी कम करेगी।

 


टिकटॉक को टक्कर देना चाहते हैं Mark Zuckerberg

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Mark Zuckerberg टिकटॉक को टक्कर देना चाहते हैं। इसके लिए वह लगातार Instagram के शॉर्ट वीडियो फीचर को लगातार अपग्रेड करने पर जोर दे रहे हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top