बिज़नेस

LPG Price Hike: 14.2 kg Domestic LPG cylinder price increased by 50 rs | LPG Price Hike: घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में 50 रुपए की फिर बढ़ोतरी, अब इतनी होगी नई कीमत

open-button


समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार 14.2 किलोग्राम वाले घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में 50 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। अब यह सिलेंडर 999.50 रुपए प्रति सिलेंडर मिलेगा। सिलेंडर की कीमत में की गई बढ़ोतरी आज से ही लागू हो जाएगी। तेल कंपनियों द्वारा शनिवार को एलपीजी गैस सिलेंडर को 50 रुपए महंगा किए जाने की घोषणा की गई।

यह भी पढ़ेंः इस योजना में फ्री मिलेगा एलपीजी गैस सिलेंडर, इस तरह करें आवेदन

इसी के साथ अब घरेलू एलपीजी सिलेंडर की दिल्ली में कीमत 999.50 रुपए हो गई है। बता दें कि मार्च 2022 में भी सिलेंडर के दाम में 50 रुपए की वृद्धि की गई थी। वहीं दूसरी ओर पिछले सप्ताह कामर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 102 रुपए की बढ़ोतरी की गई थी, जिसके बाद कामर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 2253 रुपए हो गई है।

यह भी पढ़ेंः चुनाव बाद 50 रुपये प्रति सिलेंडर बढ़ीं LPG की कीमतें, जानें नया रेट

बताते चले कि खाद्य तेल, दाल सहित अन्य पदार्थों की कीमतों में भी बढ़ोतरी का सिलसिला लगातार जारी है। महंगाई की मार झेल रहे आम लोगों के लिए अभी तक कहीं से भी राहत के संकेत नहीं मिल रहे हैं। गैस सिलेंडर की कीमत में आज हुई बढ़ोतरी के बाद चाय-नाश्ता की कीमत भी बढ़ेगी। साथ ही शादी-विवाह, पार्टी के दौरान भी आम लोगों को जेबें ढीली करनी पड़ेगी।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top