बिज़नेस

Elon Musk Says Twitter Will Not Free For Commercial And Government Users | Twitter यूज करने के लिए चुकानी होगी कीमत, Elon Musk ने किया बड़ा ऐलान

open-button


एलन मस्क ने इसे खरीदने के बाद साफ कर दिया है कि भविष्य में अब ट्विटर का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को चार्ज देना होगा। एलन मस्क ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। हालांकि, उन्होंने ये भी साफ किया है कि इसके कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा की तरह फ्री ही रहेगा।

यह भी पढ़ें

Elon Musk को अपनी Future Factory में न्यौता नहीं देना चाहते Ola के CEO, कारण जानकर आप बन जाएंगे भाविश अग्रवाल के फैन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) खरीदने के बाद से दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलॉन मस्क (Elon Musk) लगातार चर्चा में हैं। कभी वे ट्विटर के बाद इस किस कंपनी को खरीदना चाहते हैं उसको लेकर संकेत देते हैं तो कभी ट्विटर में होने वाले बदलावों को लेकर इशार करते हैं।

इन सबके बीच उन्होंने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं। मस्क ने ट्वीट कर कहा, कैजुअल यूजर्स के लिए Twitter हमेशा मुफ्त रहेगा, लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स के लिए थोड़ी सी लागत चुकानी पड़ सकती है।

मेट गाला में भी ट्विटर को लेकर कही बड़ी बात
एलन मस्क इससे पहले मंगलवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला में भी शिरकत करने पहुंचे थे। ट्विटर खरीदने के बाद ये उनकी पहली पब्लिक अपीयरेंस थी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि ट्विटर की सफलता का अहम कदम यह होगा कि वह अपने यूजर्स का महत्वपूर्ण रूप से विस्तार कर सकता है। उन्होंने ये भी कहा कहा था कि ‘मैं चाहता हूं कि अमरीका का एक बड़ा हिस्सा ट्विटर पर हो और संवाद में शामिल हो।’

कोका कोला और मेकडॉनल्ड खरीदने का दिया था संकेत
हाल में ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क ने अपने ट्वीट के जरिए ही कोका कोला और मेकडॉनल्ड खरीदने का भी संकेत दिया था। उन्होंने कहा था कि अब अगली बारी कोका कोला की ताकि इसमें कोकिन मिला सकूं। हालांकि उन्होंने ये ट्वीट मजाकिया लहजे में किया था, लेकिन उनके इस ट्वीट के बाद इन कंपनियों के शेयर में खासा उछाल आ गया था।

यह भी पढ़ें

Twitter के बाद Elon Musk खरीदेंगे Coca Cola, ट्वीट कर दी जानकारी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top